BREAKING NEWS
post viewed 72 times

चलती कार में पति ने की मारपीट तो पत्नी ने पेट में उतार दी गोलियां

gun_fire_1024_1494064667_749x421

सुरेंद्र/मुंबई

बंगलुरु में एक महिला अपने पति से इस कदर नाराज हुई कि उसने चलती गाड़ी में एक के बाद एक पति को तीन गोलियां मार दीं. घायल हो चुका पति कार से उतरकर जान बचाने के लिए बस में चढ़ गया लेकिन महिला ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और पति पर दोबारा हमला किया. बस में सवार लोगों ने किसी तरह महिला पर काबू पाया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घायल शख्स का नाम साईराम एमआर है और वह एक प्राइवेट सिक्योरिटी फर्म का मालिक है. पुलिस के मुताबिक, साईराम की शादी को लगभग 20 साल हो चुके हैं. पति-पत्नी के बीच काफी वक्त से अनबन चल रही है. शुक्रवार को पति-पत्नी अपनी कार से तमिलनाडु के होसुर से लौट रहे थे.

उन्होंने रास्ते में रूककर एक होटल में खाना खाया और शराब पी. जिसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी. विवाद इतना बढ़ा कि साईराम अपनी पत्नी हमसा से मारपीट करने लगा. नाराज हमसा ने गुस्से में आकर चलती कार में ही पति की पिस्टल से उसे ताबड़तोड़ तीन गोलियां मार दीं.

साईराम के पेट में कई गोलियां लगीं हैं. उसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने साईराम की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

Be the first to comment on "चलती कार में पति ने की मारपीट तो पत्नी ने पेट में उतार दी गोलियां"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*