BREAKING NEWS
post viewed 76 times

झारखंड: बीफ के शक़ में मीट व्यापारी की हत्या के मामले में BJP नेता गिरफ्तार

man-beaten-to-death-for-carrying-beef-in-jharkhand-650x400-61498748740-1498972075

झारखंड के रामगढ़ में गौ-मांस के शक में एक मांस व्यापारी की पीट पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक बीजेपी का नेता बताया जा रहा है।

झारखंड के रामगढ़ में गौ-मांस के शक में एक मांस व्यापारी की पीट पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक बीजेपी का नेता बताया जा रहा है। ये आरोपी नेता रामगढ़ में बीजेपी मीडिया सेल देखता है। आरोपियों के नाम नित्यानंद महतो और छोटू राणा हैं।

नित्यानंद जहां बीजेपी नेता बताया जा रहा है, वहीं छोटू गऊ रक्षा समिति से जुड़ा है। एक अंग्रेज़ी दैनिक के मुताबिक, दोनों आरोपी उस वीडियो में साफ नज़र आ रहे हैं  जो मारे गए शख्स अलीमुद्दीन की पिटाई के वक्त बनाया गया था और अब जो बहुत वायरल हो चुका है।

बीजेपी मीडिया सेल के इंचार्ज वरुण सिंह ने बताया कि महतो उनके साथ ही काम करता है। वरुण ने दावा किया कि महतो घटना के बाद वहां पहुंचा था और उसे पुलिस ने जल्दबाजी में गिरफ्तार किया है। वहीं महतो ने भी खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि वह घटनास्थल पर काफी देर बाद पहुंचा था. वह वहां पर यह देखने गया था कि इलाके में इतनी भीड़ क्यों जमा हुई है।

महतो उसी इलाके में रहता है, जहां घटना हुई थी। वीडियो में महतो डीएसपी के पास खड़ा दिखाई दे रहा है।

आपको बता दें कि 29 जून को झारखंड के रामगढ़ में भीड़ ने मीट व्यापारी अलीमुद्दीन अंसारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। अलीमुद्दीन अपनी वैन में मांस ले जा रहा था तभी अफ़वाह उड़ी कि इसमें गाय का मांस है। ख़बर फ़ैलते ही कुछ लोगों ने वैन रोकर उसे पकड़ लिया और पहले उसकी गाड़ी को आग के हवाले किया और फिर अलीमुद्दीन को बेरहमी से इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बाद में संतोष सिंह नाम के शख्स को मर्डर के आरोप में गिरफ्तार किया था। उसके अलावा एक और शख्स को पकड़ा गया था. घटना के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया था। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आश्वासन के बाद ही अलीमुद्दीन का परिवार शव लेने को तैयार हुआ था।

Be the first to comment on "झारखंड: बीफ के शक़ में मीट व्यापारी की हत्या के मामले में BJP नेता गिरफ्तार"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*