BREAKING NEWS
post viewed 16 times

पुडुचेरी शहर में नई पार्किंग नियम लागू किया हैं व्यापारी नाराज

09decpyspd01-trg1nvnjg2-3-jpg

पुदुचेरी मिशन स्ट्रीट पर अनजाने में पकड़े गए  उनके रूप में यातायात पुलिस जनता के लिए किसी भी सूचना के बिना एक साइड पार्किंग लागू किया। मिशन स्ट्रीट के पूर्व की ओर एक नहीं, पार्किंग जोन में बनाया गया था और ‘नो पार्किंग’ बोर्ड वाहनों की अनधिकृत पार्किंग को रोकने के लिए दुकानों के सामने स्थापित किया गया। एक साइड पार्किंग निवासियों और यात्रियों को गंभीर असुविधा के रूप में वाहनों मिशन स्ट्रीट के लिए आने वाले पार्किंग की जगह के लिए सामना हुआ।
ट्रैफिक पुलिस लगभग 5 बजे तक का एक ऐसी ही स्थिति महात्मा गांधी रोड पर प्रबल के बाद ट्रैफिक पुलिस रंगापिल्लै स्ट्रीट तक चेट्टी स्ट्रीट से खंड पर एक साइड पार्किंग को लागू करने की घोषणा की मिशन स्ट्रीट पर माइक्रोफोन के साथ परिवर्तन की घोषणा करते देखे गए। महात्मा गांधी रोड के पूर्व की ओर पार्किंग क्षेत्र होगा।
जबकि शहर में सबसे व्यस्त सड़कों में से एक पर यातायात नियमन के कुछ फार्म का लंबे समय से अपेक्षित है, अचानक जिस तरह से परिवर्तन के बारे में शाम दौरान भ्रम की स्थिति पैदा लाया गया। पुलिस ने सूचना के बिना परिवर्तन कर दिया था, बजाय एक सहज ढंग से यातायात भीड़ को सहजता के। उनके अन्य शिकायत है कि खिंचाव जिस पर पार्किंग की अनुमति दी थी लगभग पूरी तरह से दुपहिया वाहन किराये की दुकानों के वाहनों द्वारा लिया गया था।
मैं जिस तरह से यातायात पुलिस स्थिति को संभाला साथ आश्चर्य द्वारा लिया गया था। हम नियमित रूप से इस सड़क पर अपने वाहनों को पार्क। वहाँ कम से कम हमें समय देने के लिए जारी किए गए एक पूर्व सूचना के लिए किया जाना चाहिए। जहां हम अपने वाहनों को हर रोज पार्क, एक ‘नो पार्किंग जोन’ अलोकतांत्रिक है क्षेत्र घोषित करने के लिए अचानक निर्णय, “एक दुकानदार ने कहा।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि विभाग सख्ती से यातायात भीड़ को कम करने के लिए महात्मा गांधी रोड, मिशन स्ट्रीट और बुस्सी स्ट्रीट सहित भीड़ वाली सड़कों पर एक साइड पार्किंग को लागू करने का फैसला किया है।
हालांकि, अपने वाहनों को पार्किंग के साथ जवाहर लाल नेहरू स्ट्रीट पर एक यातायात की जगह है। विभाग के कर्मियों की कमी के कारण चरणों में एक साइड पार्किंग को लागू करने का फैसला किया है। यह कुछ दिनों के लिए ले जाएगा ऊनके लिए  परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया हो, उन्होंने कहा। आदेश बुस्सी स्ट्रीट पर यातायात के प्रवाह को कम करने में पुलिस ने आम्बूर सलाई जंक्शन तक चिन्ना सुबराये पिल्लई स्ट्रीट से दक्षिण की ओर एक साइड पार्किंग को लागू करने का फैसला किया है।  हालांकि पुलिस मिशन स्ट्रीट छोड़ने के कुछ मिनट के भीतर, कुछ वाहनों निषिद्ध खिंचाव पर खड़ी देखा जा सकता है।
यातायात पुलिस, जनशक्ति के लिए यद्यपि कठिन दौर से गुजर, के रूप में जे.एन. पर किया गया है इन फैला पर कर्मियों को सौंपने की जरूरत हो सकती स्ट्रीट, कि पार्किंग नियम लागू कर रहे हैं सुनिश्चित करने के लिए। शुक्रवार को पुलिस ड्राइव भी दोपहिया वाहनों के मार्ग के एक तरफ को मुक्त कराने पर ही ध्यान केंद्रित करने के लिए लग रहा था जैसे पैदल यात्री फुटपाथ पर अंधाधुंध पार्किंग किसी भी कार्रवाई की बख्शा गया।

Be the first to comment on "पुडुचेरी शहर में नई पार्किंग नियम लागू किया हैं व्यापारी नाराज"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*