BREAKING NEWS
post viewed 143 times

ममता राज में मोहन भागवत के कार्यक्रम वाले ऑडिटोरियम की बुकिंग रद्द

mohan

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में एक बार फिर ममता बनर्जी की सरकार और आरएसएस आमने-सामने आ गए हैं. कोलकाता के महाजाति सदन ऑडिटोरियम में आरएसएस की बुकिंग कैंसल कर दी गई है. इस ऑडिटोरियम में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत एक कार्यक्रम के दौरान भाषण देने वाले थे. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि गवर्नर केशरीनाथ त्रिपाठी बनने वाले थे.

HIGHLIGHTS

  • भगिनी निवेदिता की 150वीं जयंती समारोह समिति ने बुक किया था

  • ऑडिटोरियम में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भाषण देने वाले थे

  • कार्यक्रम में मुख्य अतिथि गवर्नर केशरीनाथ त्रिपाठी बनने वाले थे

वहीं आरएसएस ने बुकिंग कैंसल करने के कदम की निंदा की. आरएसएस ने कहा यह कोई पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी सरकार ऐसा कर चुकी है. कैंसल किए जाने पर ऑडिटोरियम के अधिकारियों ने दलील देते हुए कहा कि महाजाति सदन का उस दौरान पुनर्निर्माण और मरम्मत का काम होगा और इसलिए सुरक्षा कारणों से जगह मुहैया नहीं कराई जा सकती.

बता दें कि भगिनी निवेदिता की 150वीं जयंती समारोह समिति ने कार्यक्रम के लिए महाजाति सदन बुक किया था. समिति के एक प्रवक्ता ने दावा किया कि ऑडिटोरियम ने जून में बुकिंग ले ली थी. लेकिन लेकिन पिछले सप्ताह हॉल की ओर से बुकिंग कैंसिल कर दिया गया और उन्होंने कहा कि उनके पास इसका अधिकार है. महाजाति सदन राज्य सरकार के अंतर्गत आता है.

गौरतलब हो कि कोलकाता पुलिस ने शहर में जनवरी महीने में भी मोहन भागवत को रैली की इजाजत नहीं दी थी. जिसके बाद उन्हें उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और उन्हें वहां से इजाजत मिल गई थी.

Be the first to comment on "ममता राज में मोहन भागवत के कार्यक्रम वाले ऑडिटोरियम की बुकिंग रद्द"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*