BREAKING NEWS
post viewed 312 times

कबूतर ने ‘बिना टिकट’ किया बस में सफर, कंडक्टर के खिलाफ हुई कार्रवाई

42-1

चेन्नई। बस में एक कबूतर के बिना टिकट सफर करने को लेकर तमिलनाडु स्टेट ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (टीएनएसटीसी) ने अपने बस कंडक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है. दरअसल, गुरुवार शाम यह सरकारी बस इल्लावडी से हारुर टाउन जा रही थी. बस में 80 से अधिक यात्री सवार थे. सफर के दौरान एक कबूतर बस की खिड़की पर बैठा हुआ था.

HIGHLIGHTS

  • टिकट चेकिंग के दौरान कबूतर नशे में धुत एक यात्री के पास था

  • यात्री उस कबूतर से ‘बात’ कर रहा था

  • कंडक्टर के जबाव से असंतुष्ट इंस्पेक्टर ने उसे मेमो जारी कर दिया

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, जब बस हारुर के पास पहुंची तो परिवहन विभाग के इंस्पेक्टरों ने टिकट चेकिंग के लिए बस को रोका. चेकिंग के दौरान इंस्पेक्टरों ने नशे में धुत एक यात्री को पकड़ा, जिसके पास एक कबूतर था. वह उस कबूतर से ‘बात’ कर रहा था.

टिकट चेक करने वाले इंस्पेक्टर ने बस कंडक्टर से पूछा कि क्या उसने कबूतर को टिकट जारी किया है? तो बस कंडक्टर ने कहा कि जब यह यात्री बस में चढ़ा, उस वक्त उसके पास कबूतर नहीं था. कंडक्टर के जबाव से असंतुष्ट इंस्पेक्टर ने उसे मेमो जारी कर दिया.

बता दें कि तमिलनाडु में सरकारी बसों में पशुओं और पक्षियों के लिए भी टिकट लिए जाने का नियम है. दूसरी तरफ, एक बस कंडक्टर ने कहा कि इस मामले को देखते हुए सरकारी बसों को चलाने वाली टीम इस बात का खास ख्याल रख रही है कि कोई भी पक्षी बस में सफर न कर पाए.

Be the first to comment on "कबूतर ने ‘बिना टिकट’ किया बस में सफर, कंडक्टर के खिलाफ हुई कार्रवाई"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*