BREAKING NEWS
post viewed 29 times

AIADMK का बड़ा फैसला, वीके शशिकला को पार्टी से बाहर निकाला

shashikala14

चेन्नई| एआईएडीएमके ने आज अहम फैसला लेते हुए पार्टी की महासचिव वीके शशिकला को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. बता दें कि वीके शशिकला फिलहाल जेल में बंद है. आज पार्टी कार्यकारिणी की अहम बैठक हुई जिसमे यह बड़ा फैसला लिया गया.

तमिलनाडु के मंत्री आरबी उदयकुमार ने बैठक में पास हुए प्रस्ताव के बारे में बताया कि दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता ने जिन्हें पार्टी के पदाधिकारियों के तौर पर नियुक्त किया था वह पद पर बने रहेंगे. पार्टी अब अविभाजित है और चुनाव चिह्न के तौर पर ‘दो पत्ती’ वापस लेने की कोशिश करेगी. मंत्री ने यह भी बताया कि जयललिता पार्टी की स्थाई जनरल सेक्रटरी बनी रहेंगी साथ ही टीटीवी दिनकरन का कोई भी ऐलान पार्टी पर लागू नहीं होगा.

बहरहाल, बैठक से पहले शशिकला समर्थक नेताओं ने धमकी दी थी कि अगर शशिकला को हटाने का फैसला लिया गया तो यह मौजूदा सरकार का विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के दौरान अपनी हार के लिए मंच तैयार करने वाला फैसला साबित होगा.

बता दें कि कुछ समय पहले ही एआईएडीएमके के दो धड़ों पन्नीरसेल्वम और पलनिसामी गुट ने विलय का ऐलान किया था. इस विलय के बाद से ही खबरे आ रही थी की शशिकला को पार्टी से बाहर किया जा सकता है.

Be the first to comment on "AIADMK का बड़ा फैसला, वीके शशिकला को पार्टी से बाहर निकाला"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*