BREAKING NEWS
post viewed 16 times

पुदुचेरी@ ऊसचेरी झील पर पीने के लिऐ पानी की परियोजना को मंजूरी दी

img-20161212-wa0000

पुडुचेरी: पुदुचेरी सरकार ने 40 करोड़ रुपये की लागत परियोजना झील से पानी खींचना और पुडुचेरी के लिए दैनिक 20 लाख लीटर की आपूर्ति करेगा
पर्यावरण, वन मंत्रालय, और जलवायु परिवर्तन एक रुपये लेने के लिए क्षेत्रीय प्रशासन ने अपनी मंजूरी दे दी है। स्रोत के रूप में झील के साथ 40 करोड़ रुपये के पीने के पानी परियोजना।
परियोजना दैनिक पीने के पानी के 20 लाख लीटर की आपूर्ति की परिकल्पना है। इसे का हिस्सा के रूप में, एक उपचार संयंत्र मुतरिपालियम पर डाल दिया जाएगा और  पानी मौजूदा पाइपलाइन के माध्यम से घरों के लिए पंप से भेजा जाएगा।
मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने शनिवार को यहां संवादाता को बताया कि लोक निर्माण विभाग के परियोजना आवंटित किया गया था। “यह प्रादेशिक प्रशासन द्वारा वित्त पोषित किया जाएगा और छह महीने में पूरा कर लिया है,” उन्होंने कहा। लंबे समय से लंबित परियोजना की प्राप्ति पुडुचेरी में अंतर्देशीय 6 किलोमीटर समुद्री जल की घुसपैठ की खबरों के बाद निवासियों के लिए महान सांत्वना के लिए किया जाएगा, एक अधिकारी ने कहा। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह वित्तीय नुकसान नौटबंदी की वजह से संघ राज्य क्षेत्र द्वारा सामना करना पड़ा क्षतिपूर्ति करने के लिए जरूरत के केंद्र को अवगत कराया था।
सुप्रीम कोर्ट के आदेश राज्य सरकारों निर्देशन राजमार्गों साथ शराब की दुकानों को बंद करने के बारे में उन्होंने कहा कि के रूप में यह राजमार्ग के एक लंबे दौर के लिए नहीं था क्रम में संघ राज्य क्षेत्र के लिए ज्यादा निहितार्थ का नहीं होगा।
लेफ्टिनेंट गवर्नर किरण बेदी के खिलाफ समाज कल्याण मंत्री एम कंडासामी द्वारा की गई टिप्पणी के बारे में मुख्यमंत्री ने कहा कि किरण बेदी एक लंबे प्रशासनिक कैरियर की थी.

Be the first to comment on "पुदुचेरी@ ऊसचेरी झील पर पीने के लिऐ पानी की परियोजना को मंजूरी दी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*