BREAKING NEWS
post viewed 25 times

जयललिता की मौत पर मंत्री का दावा, शशिकला के डर से हमने अम्मा की हेल्थ के बारे में झूठ बोला

xyz-73

मदुरै/कोडागु। तमिलनाडु के वरिष्ठ मंत्री और अन्नाद्रमुक नेता डिंडीगुल श्रीनिवासन ने दावा किया है कि शशिकला के डर से पार्टी नेताओं ने पिछले वर्ष जयललिता के स्वास्थ्य के बारे में झूठ बोला ताकि लोगों को यह विश्वास रहे कि उनकी हालत सुधर रही है. उन्होंने कहा किसी को भी दिवंगत मुख्यमंत्री से मिलने की अनुमति नहीं दी गयी. जो भी वहां आते शशिकला के रिश्तेदार उन्हें यह बताते कि जयललिता ‘ठीक’ हैं.

श्रीनिवासन ने यह भी बड़ा खुलासा किया है कि अरुण जेटली, अमित शाह, वैंकेया नायडु, राहुल गांधी और डीएमके के कई बड़े लीडर्स जयललिता से मिलने पहुंचे थे. हालांकि उन्हें भी सिर्फ शशिकला और प्रताप रेड्डी से मुलाकात करने दिया गया. श्रीनिवासन के बयान के बाद एक बार फिर जयललिता की करीबी सहयोगी रही वी. के. शशिकला सवालों के घेरे में हैं.

श्रीनिवासन ने शुक्रवार को एक जनसभा संबोधित करते हुए कहा कि वह जयललिता के स्वास्थ्य के बारे में झूठ बोलने के लिए अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं और जनता से क्षमा मांगते है. दरकिनार किये गये अन्नाद्रमुक नेता टीटीवी दिनाकरण ने मंत्री के बयानों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कर्नाटक के कोडागु में पत्रकारों से कहा कि उनके पास अस्पताल में जयललिता का इलाज किये जाने की फुटेज है और इसे ‘‘उपयुक्त समय’’ पर सौंपेगे.

जयललिता को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में 22 सितम्बर 2016 को भर्ती कराया गया था. संक्रमण और अन्य बीमारियों के लम्बे इलाज के बाद गत पांच दिसम्बर को जयललिता की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी थी. मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने जयललिता की मृत्यु की जांच के लिए एक आयोग की हाल में घोषणा की थी.

Be the first to comment on "जयललिता की मौत पर मंत्री का दावा, शशिकला के डर से हमने अम्मा की हेल्थ के बारे में झूठ बोला"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*