BREAKING NEWS
post viewed 33 times

पूछताछ के लिए पेश हुई विपासना, हनीप्रीत से मिलते ही फूट-फूट कर रोई

28-copy-580x395

माना जा रहा है कि विपासना से पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. पुलिस विपासना और हनीप्रीत को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करने की तैयारी कर रही है.

राम रहीम केस में हनीप्रीत की रिमांड आज खत्म हो रही है. पुलिस आज उसे पंचकूला कोर्ट में पेश करेगी. इस बीच लगातार पुलिस पूछताछ से बच रही डेरा की चेयरपर्सन विपासना इंसा भी पंचकूला के सेक्टर 23 थाने में पेश हुई.

मामले की जांच कर कही एसआईटी ने विपासना को तीन बार समन जारी किया था. विपासना बीमारी का बहाना बनाकर हाजिर नहीं हो रही थी. इस बार पुलिस ने नोटिस में बेहद सख्ती दिखाई. पुलिस की सख्ती के आगे विपासना का बहाना नहीं चला और उसे पूछताछ के लिए हाजिर होना पड़ा.

हो सकते हैं कई अहम खुलासे
माना जा रहा है कि विपासना से पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. पुलिस विपासना और हनीप्रीत को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करने की तैयारी कर रही है. सू्त्रों के मुताबिक फैसले के बाद हिंसा को लेकर डेरा में जो मीटिंग हुई थी विपासना इंसा उस मीटिंग में मौजूद थी.

हनीप्रीत के गले कर रोने लगी विपासना
सूत्रों के मुताबिक विपासना के पहुंचने से पहले ही हरियाणा पुलिस इंवेस्टिगेशन रूम ने तैयार कर रखा था. इन्वेस्टीगेशन रूम में हरियाणा पुलिस की एसआईटी के अधिकारियों के साथ हनीप्रीत भी मौजूद थी. जैसे ही विपसना इंसा को इंवेस्टिगेशन रूम में लाया गया तो वो हनीप्रीत के गले लग कर जोर जोर से रोने लगी.

पुलिस स्टेशन तक पहुंचने में भी किया नाटक
पुलिस स्टेशन में आने से पहले विपसना इंसा ने पूरा नाटक किया. मीडिया से बचने के लिए अपनी कार को इधर उधर दौड़या लेकिन इसके बावजूद मीडिया के सवालों से बच नहीं पाई. विपासना ने तमाम सवालों को टालते हुए “मुझे जाने दीजिए”.

Be the first to comment on "पूछताछ के लिए पेश हुई विपासना, हनीप्रीत से मिलते ही फूट-फूट कर रोई"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*