मरीना ने बताया कि बाबा के चंगुल से निकलने के लिए उन्हें अपनी मां और बाबा की फोन पर बात करानी पड़ी. मरीना ने कहा कि अब उन्हें किसी बात का डर नहीं है अब मीडिया उनके साथ है. उन्होंने संदीप मिश्रा पर भी लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगाया. वहीं मयूर वर्मा ने बताया कि राखी ने उनसे कहा था कि बाबा पंजाबी फिल्म बनाना चाह रहे हैं, जिसके लिए उन्हें पंजाबी लड़का चाहिए. तब मैं वहां गया और वहां मुझे कड़वा अनुभव हुआ. उन्होंने कहा कि बाबा ने कहा था कि जो उनकी बात नहीं मानता उसे वे नपुंसक बना देते हैं. उन्होंने कहा कि बाबा ने जिन लोगों को नपुंसक बनाया है वे लोग आज भी डरे हुए हैं.

Q.1 पिछले एक-डेढ़ महिने से बाबा राम-रहीम की चर्चा चल रही है आप कैसे देखते हैं?
जवाब- बहुत तकलीफ होती है जब पर्सनल बातें टीवी पर आती हैं…लेकिन हम नहीं बोलेंगे तो कौन बोलेगा कि हमारे साथ क्या क्या किया.

Q.2 किसी ढंग से देखते हैं सारे सीन को?
जवाब- लोगों ने मुझे टैग दे दिया है…जब बाहर जाती हूं तो लोग कहते हैं देखो-देखो ये वो ही जा रही जिसके प्राइवेट पार्ट को बाबा ने टच किया था।…जिसने बाबा की पोल खोली उसको शाबाशी मिलनी चाहिए लेकिन लोग उसे ताने मार रहे हैं…लेकिन हमें सच्चाई पर चलते रहना है…हमारे बोलने के बाद बहुत सारी लड़कियां सामने आ रही हैं.

Q.3मीडिया के सामने हनी प्रिती ने कहा कि बाबा और मेरे पिता-पुत्री के संबंध थे…आप क्या मानतीं हैं?
जवाब- झूट बिल्कुल झूट…मैंने आज तक चैनल में नहीं बताया क्योंकि मेरा नाम है मेरा रूतबा है…राम-रहीम हनी प्रीत को नचाते थे रूम में, मुजरा कराते थे…मुझे कहते थे कि तुम्हरी जगह कहीं और होनी चाहिए थी.

Q.4मुजरा कहां हुआ?
जवाब- मुजरा होटल में हुआ…बाबा शौकिन थे, पैग लगाने के बाद उनको म्यूजिक चाहिए, मुझे कहते थे तुम्हारा गाना मुझे बहुत पसंद हैं…मुझे कहते थे तुम टीवी पर डांस करती हो कभी हमारे सामने भी डांस करो…

Q.5मुजरा किस ड्रेस में किया?
जवाब- मुझे शॉट ड्रेसमें नचाते थे फिर बाबा कि नोटो कि गड्ढ़ी निकलती थी..वो विश्वामित्र हो गए थे और मैं मेनका हो गई थी…

Q.6नोटो की गड्ढ़ी कौन सी थी?
जवाब- 1000 की थी 500 की थी बाबा छोटे नोट यूज नहीं करते…हनी प्रीत बैठ कर पैसे उड़ाती थी…बाबा को सनी के गाने बहुत पसंद थे बाबा को देसी भी पसंद है विदेशी भी पसंद है

Q.7बाब सेक्स एडिक्ट थे?
जवाब- जीहां…मुझे ठंड बहुत लगती है तो वहां पाउडर पड़ा था मुझे बाबा ने बोला कि इसे लेलो तुम गर्म हो जाओगी…

Q.8आप इनको वहां क्यों ले गए थे?
जवाब- मुझे उन्होंने कहा था कि वो फिल्म बना रहे हैं…हमे अच्छी-अच्छी लड़कियां चाहिए….मुझे सनी लियोनी जैसी लड़की मिलवाओ तो मैंने मरीना को बोला और इसे और मयूर को लेकर पहुंच गई…

Q.9प्राइवेट पार्ट की बात बीच में कैसे आई?
जवाब-(मरीना) बाब मुझे उपर से नीचे तक देख रहे थे…मुझे कह रहे थे कितना सुंदर जिस्म है तुम्हारा…मुझे बोला तुम इतनी सेक्सी हो तो तुम्हे काम क्यों नहीं मिला…मैंने कहा मैं काम करती हूं तो उन्होंने कहा आज के बाद छोटा काम तुम्हे नहीं करना है…(राखी) मैं बहुत खुश थी कि मेरी फ्रेंड को काम मिल जाएगा.

Q.10बाबा को लाइन मार कर क्या मिला?
जवाब- (राखी) ये तो फसी नहीं…

Q.11बाबा तो घाटे में रहा?
जवाब- (राखी) बाबा घाटे में कैसे रहा इसके साथ मजे लिया मेरा नाच देखा. (मरीना) बाबा को कुछ मिला ना मिला हमे क्या मिला…

Q.12बाबा ने कितना पेमेंट किया?
जवाब-(मरीना) पेमेंट कुछ नहीं किया वहां हम पेमेंट के लिए नहीं जाते थे वो तो मुझे राखी ने बोला तब मैं गई…मुझे हनी प्रीत ने बोला कि आपसे पापा जी बात करना चाहते हैं…मैं अंदर चली गई फिर बाबा भी आ गया और पिछे से मुझे कस कर पकड़ लिया…मैं डर के मारे कुछ बोल नहीं पा रही थी…(राखी) उन्होंने हमे एक ऐसा ड्रिंक पिलाया था जिसे पीने के बाद कोई भी लड़की अपने कपड़ उतारना शुरू करदे…

Q.13आप लोगों ने भी ऐसे किए?
जवाब-(राखी) नहीं-नहीं हमने ऐसा नहीं किया मैंने थोड़ा सा ही पिया था. (मरीना) अंदर जब वो कर रहा था तो मैं सेंस में थी कि मेरे साथ कुछ हो रहा है…मुझे इतना गंदा फिल हो रहा था.

Q.14बाहर कैसे निकले?
जवाब- (मरीना) मैंने कहा मुझे बाहर जाना है राखी और मयूर क्या सोचेंगे मेरे बारे में…बहुत मुश्किल से वहां से निकली…मैने बहुत प्यार से उस चीज को हैंडल किया वर्ना हमारे साथ बहुत गलत हो जाता. (राखी) बाबा मयूर के पिछे भी पड़ गया था हनी प्रीत भी पड़ गई थी. आज अगर मैं बाबा के साथ होती तो बाबा की सारी प्रोपटी मेरे नाम होती लेकिन मैं ऐसी प्रोपटी पर थूकती हूं.

Q.15कुछ लोग कहते हैं कि 38 दिन बाद जब उसने सरेंडर किया तो इसी बीच उसने प्रोपटी को कुछ किया…?
जवाब- (राखी) सीरसा में जितने सबूत थे वो सब मिटाए…अब हरियाणा पुलिस पर है कि सब कुछ कैसे उगल वाएगी…वकिलों ने उसे समझा रखा रहा है कि आपको कुछ नहीं बोलना है हम आपको छुड़ा लेंगें…सीरसा में हनीप्रीत के सिगनेचर के बगैर कुछ नहीं होता…

Q.16मैने उसका इंट्रव्यू देखा तो वो बहुत सीधी-साधी लगी?
जवाब- (मरीना) वो मीडिया के सामने इंट्रव्यू दे रही है और बोल रही है कि मैं वो हनीप्रीत नहीं हूं…वो मेरे पाप हैं…हमें पता है पापा बेटी का क्या रिश्ता है. (राखी) बाबा अपने भक्तों को भी वो ड्रिंक पिलाते हैं फिर वो अपनी प्रोपटी उनको लाकर दे देते हैं.

Q.17कुछ लोग कह रहे हैं कि बाबा चुनाव लड़ने कि सोच रहा है जेल से?
जवाब- (राखी) मुझे कहा था कि तुम चिंता मत करो मैं तुम्हे उपर से टिकट दिला दुंगा…(मरीना) आज मुझे लोग बोल रहे हैं कि आप आज क्यों बात करने आई हैं क्योंकि आपको पब्लिसिटी चाहिए…(राखी) ये इंट्रव्यू देकर कौन सी हमें पिक्चर मिल जाएगी हम सिर्फ बाबा की सच्चाई बोलना चाहते हैं… (मरीना) कौन सी ऐसी लड़की होगी जो पुरी दुनिया के सामने अपनी इज्जत उछालेगी…

Q.18बाबा के पास औरते बच्चे पैदा करने के लिए भी जाती थी?
जवाब- (मरीना) मुझे ये नहीं पता…लेकिन मैंने सुना है कि जब लोग बोलते हैं कि बच्चा नहीं हो रहा तो बोलते हैं कि उस बाबा के पास जाओ बच्चा हो जाएगा…मुझे लगता है हनीप्रीत बाबा को धोखा दे रही थी और कहीं ना कहीं बाबा उसको चीट कर रहा था. हनीप्रीत के बिना बाबा कुछ नहीं करते.
Q.19बाबा ने जो कहा वो आपने किया नशे में?
जवाब- (मरीना)मैंने ऐसा कुछ नहीं किया…हमारे साथ उसने सोने कि हरकतें नहीं की…मैंने अपनी लाईफ में ऐसा कुछ नहीं किया है और ना ही करूंगी…लेकिन मैं एक एक्टर्स हूं मुझे किसी कहानी के लिए अपने कपड़े उतारने पड़े तो मैं वो करूंगी….लेकिन ये नहीं कि कोई इंसान कैमरे पर कपड़े उतारता है तो नॉर्मल लाईफ में भी उतारता है…

Q.20हनीप्रीत कैटरिना कैफ बनना चाहती थी वो क्या मुद्दा था?
जवाब- (राखी) हां उसे कैटरिना कैफ बनना था, करीना, दीपिका और पता नहीं क्या-क्या बनना था.
Q.21आप वहां से कैसे बचके निकल कर आए?
जवबा- (मरीना) मैंने अपनी मां को फोन जानबुझ कर किया…और बाबा की बात करवाई तो वो मेरी मां से बोला की माता जी आप इसकी चिंता मत किजिए ये मेरी बेटी है… मेरा ये कहना है कि अगर आपको किसी के साथ फिजिक्ल रिलेशन रखना है तो इसमें कोई बुराई नहीं है पर आप किसी को गुमराह मत करो…आप किसी को ये मत बोलो कि आप मेरी बेटी हो आप मेरी बहन हो…आज हम आपके सामने आ कर पुरी दुनिया के सामने बोल रहे हैं मगर कितनी ऐसी लड़कियां है जो डर के मारे बोल नहीं पाती…मुझे अब कोई डर नहीं है मेरे साथ अब मीडिया. मैं आपको एक बात बताना चाहती हूं कि एक संदीप मिर्श्रा है उस पर भी किसी लड़कि का आरोप है झेड़-झाड का…उसको औरतों से बात करनी की तमीज़ नहीं है…तो जैसा गुरू है वैसा ही चेला है.
Q.22इन सारी कहानी में आप कैसे पिक्चर में आए?
जवाब-(मयूर वर्मा) मुझे राखी ने बोला कि बाबा राम-रहीम एक पंजाबी फिल्म बनाना चाह रहे हैं जिसके लिए उन्हें पंजाबी लड़का चाहिए…तो हम उनके पास चले गए. उन्होने मुझे देख कर कहा कि तु मेरी मुवी में मेरा बेटा बनेगा…बाबा ने कहा तुम मेरी मूवी कर रहे हो तो जो मैं बोलूंगा वो तुम्हे करना पड़ेगा मैंने बोला ठिक है जी…बाब लड़कियों और लड़कों में दोनों में इंट्रस्टेड था…मैंने कहा मैं ये चीजें नहीं कर सकता…बाबा ने कहा जो नहीं करता मैं उनको नपुंसक बना देता हूं…फिर हनीप्रीत ने मुझे अपने प्राइवेट नं. से फोन करना शुरू कर दिया और बोलने लगी मेरे बॉयफ्रेंड बन जाओ…मुझे बोलने लगी कि तुम्हे बंगला चाहिए या गाड़ी चाहिए…मैंने कहा मुझे कुछ नहीं चाहिए…ये इनकी शाजिश थी कि मयूर को फसाना है…बाब और हनीप्रीत दोनों मिले थे उनमें कोई बाप-बेटी का रिश्ता नहीं था…उसने अपना लैप-टॉप,मोबाईल सब गायब किया हुआ है. कोर्ट ने उसे 20 साल की सज़ा सुनाई है वो सही है.

Q.23हनीप्रीत ने फोन नहीं किया 40 दिनों में?
जवाब- (मयूर वर्मा) मैंने राखी से कहा कि तुमने हमें कहां फसां दिया राखी ने कहा कि मुझे भी नहीं पता था उनके बारे में. उसकी मूवी में इतना पैसा लगता है जितना हॉलिवुड की मूवी में नहीं लगता कहां से आता है इतना पैसा…ये सब दो नं. का पैसा है. जिन लोगों को उसने नपुंसक बनाया है वो लोग आज भी डरे हुए हैं. राधे मां की भी रात की विडियो आ गई है कि वो रात को टल्ली बाबा के साथ डांस कर रहीं है.