BREAKING NEWS
post viewed 62 times

लुधियाना में शाखा से लौट रहे RSS कार्यकर्ता की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

ravindra

लुधियाना| जोधेवल इलाके स्थित गगनदीप कॉलोनी में मंगलवार सुबह राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) नेता रवींद्र गोसाई की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. लुधियाना के पुलिस कमीश्नर के अनुसार 60 साल के रविंदर शाखा से सुबह लौट रहे थे उसी समय बाइक सवार हमलावरों ने उनपर गोलियां बरसानी शुरू कर दी

 

हमले में घायल आरएसएस नेता को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि रवींद्र के शाखा से घर लौटते समय हमलावरों ने उन पर गोलियां दागना शुरू किया और फिर फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि अभी हमलावर और हत्या की वजह का खुलासा नहीं हुआ है.

इससे पहले केरल के सीएम पी विजयन के गृह जिले कन्नूर में एक बार पहले भी आरएसएस कार्यकर्ता पर हमला हुआ था. लंबे अरसे से कन्नूर बीजेपी-आरएसएस और लेफ्ट कार्यकर्ताओं के खूनी संघर्ष का केंद्र बना हुआ है. यहां दोनों ही पक्षों के लोगों की तरफ से किसी न किसी के हत्या की खबर आती ही रहती है.

आपको बता दें कि इससे पहले केरल के कन्नूर से ही संघ कार्यकर्ताओं पर हमले की खबरें आती थी. इसी के खिलाफ बीजेपी ने पूरे केरल में जनरक्षा यात्रा अभियान चलाया है जिसका मंगलवार को आखिरी दिन है.

Be the first to comment on "लुधियाना में शाखा से लौट रहे RSS कार्यकर्ता की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*