BREAKING NEWS
post viewed 55 times

जब मेरा एक्सीडेंट हुआ तब सबसे पहले मुझे देखने सनी आए: हेमा मालिनी

HEMA1

पत्रकार रामकमल जीवन ने फिल्म एक्ट्रेस हेमा मालिनी के जीवन पर एक किताब “बीयॉन्ड द गर्ल” लिखी है. इस किताब का विमोचन दीपिका पादुकोण ने किया. आपको बता दें कि इस किताब का पहला पेज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा है.

मुंबई: हेमा मालिनी के जीवन पर लिखी गई किताब बीयॉन्ड द ड्रीम्स कल लांच हो गई.  इस किताब को पत्रकार रामकमल जीवन ने लिखा है. किताब का विमोचन दीपिका पादुकोण ने किया. आपको बता दें कि इस किताब का पहला पेज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा है. ये मौका कई मायनों में खास था. दरअसल हेमा मालिनी और दीपिका ने इस मौके पर खुलकर अपने दिल की कई बातें शेयर कीं.

बॉलीवुड की ‘ड्रीमगर्ल’ कही जाने वाली हेमा ने सौतेले बेटों सनी और बॉबी देओल के बारे में भी बात की. हेमा ने कहा, “मेरे रिश्ते सनी और बॉ़बी के साथ काफी अच्छे हैं, जब मेरा एक्सीडेंट हुआ था तब सनी पहले शख्स थे जो मुझे देखने आए थे. इतना ही नहीं हेमा के मुताबिक सनी ने हेमा का काफी ख्याल भी रखा था.”

हेमा ने इस मौके पर अपने संघर्ष के दिनों को भी याद किया और बताया कि एक जमाने में उन्हें फिल्मी दुनिया से रिजेक्ट कर दिया गया था. हेमा के मुताबिक उन्हें साउथ की फिल्मों तक में एंट्री नहीं मिली थी. हेमा ने अपनी किताब का विमोचन करने वाली दीपिका पादुकोण को भी सराहा और कहा कि दीपिका आज की ड्रीमगर्ल हैं. हालांकि हंसते हुए हेमा ने आगे ये भी कहा कि इसका मतलब ये नहीं है कि वो आउट हो गई हैं. बेटी ईशा की फरमाइश पर हेमा ने वो किस्सा भी सुनाया जब उनकी शादी के लिए घर वालों ने इश्तेहार दिया था.

हेमा से आज की ड्रीमगर्ल के खिताब से नवाजे जाने के बाद जाने के बाद दीपिका ने भी अपना एक राज खोला. दरअसल दीपिका ने सभी को बताया कि वो सिर्फ 12वीं पास हैं. उन्होंने कहा कि माता पिता चाहते थे कि वो अपनी पढ़ाई पूरी करें लेकिन उनके मन में कुछ और ही थी जिसकी वजह से उन्होंने सिर्फ 12वीं तक ही पढ़ाई की.

इस मौके पर अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान समेत तमाम वो हस्तियां मौजूद थीं जो कभी न कभी जिंदगी में हेमा के साथ रहे हैं.

Be the first to comment on "जब मेरा एक्सीडेंट हुआ तब सबसे पहले मुझे देखने सनी आए: हेमा मालिनी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*