BREAKING NEWS
post viewed 17 times

सिंगर हर्षिता मर्डर केस में नया मोड़, बहन ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

harshita-dahiya-dancerFB-1

हरियाणा में पानीपत जिले के चमरारा गांव में हरियाणवी गायिका हर्षिता दहिया की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है. हर्षिता की बहन ने अपने पति पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस अब तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

हर्षिता की बहन लता का कहना है कि उनकी मां की हत्या भी उसके पति ने की थी और हर्षिता इस मामले में गवाह थी. बता दें कि अज्ञात बदमाशों ने 22 साल की हरियाणवी गायिका हर्षिता की कल शाम हत्या कर दी थी. इसके बाद से पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है लेकिन अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

 

पुलिस ने बताया कि हर्षिता दहिया गांव में एक कार्यक्रम में गई थी. शाम करीब चार बजे जब वह कार से घर लौट रही थी तभी उनकी हत्या कर दी गई.
पुलिस उपाधीक्षक देशराज ने कहा कि जब वह लौट रही थीं तो काले रंग की एक कार ने चमरारा के पास उनकी कार को रोक लिया और उससे उतरने के लिए मजबूर किया.

उन्होंने कहा कि दो अज्ञात युवकों ने गायिका के दो सहयोगियों और चालक को कार से बाहर आने को कहा और बाद में उन्हें गाड़ी में गोली मार दी. पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. हर्षिता दिल्ली के नरेला में रहती थीं.

Be the first to comment on "सिंगर हर्षिता मर्डर केस में नया मोड़, बहन ने पति पर लगाया हत्या का आरोप"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*