BREAKING NEWS
post viewed 720 times

अभिनेत्रियों को सेक्स के लिए मजबूर किया जाता है? प्रियंका के बयान से सनसनी

priyanka2

बॉलीवुड की सुपरस्टार और पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने भी बॉलीवुड के भीतर यौन शोषण के संकेत दिए हैं.

नई दिल्लीः हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वी वाइनस्टीन के कई अभिनेत्रियों से यौन शोषण के हंगामे के बीच अब बॉलीवुड की सुपरस्टार और पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने भी बॉलीवुड के भीतर यौन शोषण के संकेत दिए हैं.

मैरी क्लेयर पावर ट्रिप संवाद के दौरान हॉलीवुड में कदम रख चुकी बॉलीवुड की इस सुपरस्टार ने सिनेमा में हार्वी वाइनस्टीन की भूमिका का जिक्र छेड़ते हुए कहा कि ये सिर्फ सेक्स की बात नहीं है, बल्कि ये पावर का मामला है और ये एक हकीकत है.

priyanka11

उन्होंने ये भी कहा कि ये बात सिर्फ हार्वी वाइनस्टीन तक सीमित नहीं है, बल्कि हॉलीवुड में इनके जैसे अनेक हैं और ऐसी चीज़ें हर जगह होती हैं. अभिनेत्री ने सीधे तौर पर बॉलीवुड का जिक्र तो नहीं किया, साफ इशारा किया कि हार्वी वाइनस्टीन सिर्फ हॉलीवुड में नहीं हैं, बल्कि ऐसे लोग बॉलीवुड में भी हैं.

जब उनसे हार्वी वाइंस्टीन को लेकर सवाल किया गया तो प्रियंका ने कहा, मैं यहां हार्वी वाइंस्टीन के बारे में नहीं सोच रही. मैं ये भी नहीं समझ रही है कि हॉलीवुड में सिर्फ हार्वी वाइंस्टीन हैं. ऐसे कई मर्द हैं, और सिर्फ ऐसे भारत में ही नहीं, बल्कि हर जगह हैं.

प्रियंका इन दिनों अमेरिकी टेलीविजन शो क्वांटिको की शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने कहा, हमारे काम में, अगर आप किसी के जज्बात को नहीं ठेस पहुंचाते हैं. तब आपको धमकी दी जाएगी कि आपको काम नहीं मिल सकता और ये पुरुष एक साथ हो जाएंगे. आप महिला हैं और खुद को अकेली महसूस करेंगीं.

आपको बता दें कि इन दिनों हॉलीवुड में हार्वी वाइंस्टीन के सेक्स स्कैंडल की चर्चा जोरों पर हैं. कई अभिनेत्रियों और महिलाओं ने उन पर यौन शोषण और बलात्कार के आरोप लगाए हैं.

खास बात ये है कि कॉस्टिंग काउच और काम के बदले सेक्स जैसे मुद्दों पर ये पहली खुली बहस नहीं हैं. पहले भी कई मामले सुर्ख़ियों में आए हैं. बॉलीवुड के कई सेक्स स्कैंडल को लेकर हंगामा मच चुका है.

SHAREShare on Facebook1.4kShare on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0

Be the first to comment on "अभिनेत्रियों को सेक्स के लिए मजबूर किया जाता है? प्रियंका के बयान से सनसनी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*