BREAKING NEWS
post viewed 11 times

गुजरात चुनाव 2017: राज्य के कांग्रेस प्रमुख बोले- राहुल गांधी को जीत गिफ्ट करेंगे, हारे तो जिम्मेदारी मेरी

Rahul-Gandhi_Gujarat-Bharat-Solankee-620x400

Gujarat Assembly Polls 2017: गुजरात में दो दशकों से अधिक समय से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार है।

गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को सत्‍ता से हटाने के लिए कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। राज्‍य के कांग्रेस अध्‍यक्ष भरत सोलंकी ने कहा है कि उनकी इकाई अपने भावी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी को जीत ‘गिफ्ट’ करेगी। हालांकि सोलंकी ने यह भी कहा कि अगर गुजरात चुनाव में कांग्रेस की हार हुई तो जिम्‍मेदारी उनकी होगी। टीवी चैनल न्‍यूज 24 के कार्यक्रम में सोलंकी ने कहा कि ”गुजरात कांग्रेस के लिए टर्निंग प्वांइट है और यहां पर हम जीतने वाले हैं। गुजरात की जनता इस बार जीत की भेट राहुल गांधी को देने वाली है। हार ही जिम्मेदारी मेरी होगी।” राहुल के सोमनाथ मंदिर जाने पर उठे विवाद पर सोलंकी ने कहा कि ”राहुल जी ने ये कहा कि तिरंगा मेरा धर्म है। मंदिर में ये जाना आस्था का विषय है। राहुल जी मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा और चर्च सभी जगह जाते हैं।”

सोलंकी ने ‘गुजरात मॉडल’ को कटघरे में खड़ा किया। उन्‍होंने कहा, ”विकास और मोदी मॉडल की बाते कही गई। लेकिन सभी सुविधाओं में गुजरात पीछे चला गया। यहां पर सिर्फ 5 उद्योगपतियों को फायदा हुआ। हमारे समय में हर चीज में गुजरात नंबर वन था, लेकिन अब गुजरात धीरे-धीरे कमजोर हो गया। जनता 22 साल से जीडीपी को विकास समझती थी। लेकिन इस बार वह काफी समझदार हो गई है।”

Be the first to comment on "गुजरात चुनाव 2017: राज्य के कांग्रेस प्रमुख बोले- राहुल गांधी को जीत गिफ्ट करेंगे, हारे तो जिम्मेदारी मेरी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*