BREAKING NEWS
post viewed 53 times

लापता युवक की लाश मिलने पर आक्रोशित लोगों ने थाने को फूंका

unnamed
शिवाजी गुप्ता, संकल्प न्यूज :-  घर से लापता एक युवक की लाश मिलने की खबर से देवरिया जनपद के मदनपुर में अफरातफरी मच गई। गुस्साई भीड़ ने  मदनपुर थाना सहित थाने मे खडी कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। पुलिसवालों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई है।
मदनपुर के कुटिया मोहल्ला के रहने वाले फैज मोहम्मद का बीस वर्षीय बेटा रहमतुल्लाह का शव बुधवार को करीब दस बजे केवटलिया गांव के पास राप्ती नदी में मिला।
रहमतुल्लाह 30 दिसंबर को घर से शौच के लिए निकला था पर वापस घर नही लौटा और
उसके बाद से ही गायब था। शव मिलने की सूचना पर सैकड़ो की भीड़ जमा हो गई और उसकी हत्या का आरोप लगाने लगी। परिजनों का आरोप था कि सूचना के बावजूद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करने के बजाय सिर्फ गुमशुदगी दर्ज कर चुप्पी साध रखी थी जिससे लोगो मे काफी रोष व्याप्त था ।
 गुस्साए लोगो की भीड कुछ देर में थाने पर पहुंच गई और तोड़फोड़ करते हुए पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया जिसमे कई पुलिसकर्मीयो के गम्भीर रूप से घायल होने की खबर है ,भीड़ का आक्रोश देख पुलिसकर्मी थाने से भाग खडे़ हुए, आक्रोशित लोगों ने थाने में खड़ी गाड़ियों को आग लगा दिया।
लोगो मे आक्रोश इतना था कि थाने की सारी पत्रावलियों के फूंकने के साथ ही मौके पर पहुंचे सीओ की गाड़ी मे भी आग लगा दी । इसके बाद आक्रोशित लोगों ने मदनपुर कस्बे के गनियारी इंटर कालेज के पास उजाला बिल्डिंग मैटेरियल पर भी पहुंच कर तोड़फोड़ करने के साथ ही दुकान पर खड़े एक ट्रक को आग के हवाले कर दिया।
लोगो के रोष को देखते हुए मौके पर कई थानों की पुलिस के साथ पी एस सी के जवानो के पहुंचने से हालात को किसी तरह से काबू पाया गया है  ।
unnamed

Be the first to comment on "लापता युवक की लाश मिलने पर आक्रोशित लोगों ने थाने को फूंका"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*