BREAKING NEWS
post viewed 23 times

सुशील मोदी के बेटे की शादी में नीतीश कुमार भी रहे मौजूद, क्‍या हुआ जब लालू पहुंचे??

marriage-pic-620x400

कार्यक्रम में लालू यादव का स्वागत बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन ने किया। लालू यादव उनके ही बगल में बैठे।

बिहार के सियासी सूरमा जब राजनीति से इतर एक दूसरे कार्यक्रम में मिले तो सारी दूरियां मिट गईं। हंसी ठहाका हुआ। एक-दूसरे से गले मिले और राजनीति से अलग घर-गृहस्थी की बातें हुईं। हालांकि इस मौके पर भी मतलब निकालने वाले इस ताक में थे कि कही से कुछ राजनीतिक सुराग मिले। दरअसल ये मौका था बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के बड़े बेटे की शादी का। सुशील मोदी के ज्येष्ठ सुपुत्र उत्कर्ष की शादी कोलकाता की एक लड़की यामिनी (चार्टर्ड अकाउंटेंट) से हुई है। उत्कर्ष बैंगलुरू की एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करते हैं। काफी चर्चित लेकिन बेहद सादगी से पटना के राजेंद्र नगर के शाखा मैदान में आयोजित इस वैवाहिक कार्यक्रम में मैदान में ही 1500 कुर्सियां लगाई गईं थीं। इस विवाह में आने वाले लोगों को खाने के लिए सिर्फ ‘प्रसाद’ की व्यवस्था थी। इस शादी का क्लाइमेक्स तब आया जब राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव कार्यक्रम में पहुंचे।

Bihar deputy cm sushil modi son marriage, Rjd leader Lalu yadav, Bihar cm Nitish kumar, sushil modi son marriage in Patna, bihar news, Patna news, Hindi news, Jansattaबिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बेटे की शादी में पहुंचे आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव
(फोटो-पीटीआई)

इस शादी में शरीक होने बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी आए। महागठबंधन टूटने के बाद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहली बार एक साथ नजर आए। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की धमकी के बाद इस शादी में उनका पहुंचना सबको चौंका गया। कार्यक्रम में जैसे ही लालू यादव पहुंचे, सबकी नजरें उनकी ओर चली गई। कार्यक्रम में लालू यादव का स्वागत बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन ने किया। लालू यादव उनके ही बगल में बैठे। लालू यादव की पंक्ति में ही नीतीश कुमार बैठे थे। बाद में डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी लालू यादव से मिले। इस दौरान सुशील मोदी ने लालू यादव का हंसकर स्वागत किया। बता दें कि जब लालू यादव की पार्टी आरजेडी नीतीश कुमार के साथ बिहार में सत्ता में थी तो बीजेपी नेता सुशील मोदी ने ही एक के बाद एक लालू यादव और उनके परिवार के कई कथित घोटालों का पर्दाफाश किया था।

Be the first to comment on "सुशील मोदी के बेटे की शादी में नीतीश कुमार भी रहे मौजूद, क्‍या हुआ जब लालू पहुंचे??"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*