BREAKING NEWS
post viewed 16 times

गुस्से के कारण इंटरव्यू बीच में छोड़ बाहर निकल आए अमित शाह?

amit-shah-2

अहमदाबाद| गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस और बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. दोनों ही पार्टियों के बड़े नेता सूबे में वोटरों को लुभाने के प्रयास में लगे हैं. सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह राज्य में 150 सीटों पर जीत दर्ज करने का दावा कर रहे हैं. वहीं, टेलीग्राफ के अनुसार शाह को एक इंटरव्यू के दौरान इतना गुस्सा आया की वह इंटरव्यू बीच में ही छोड़कर चले गए. पार्टी कार्यकर्ताओं के अनुसार शाह अच्छे मूड में नहीं थे.

बता दें कि सूबे में 2 दशक से ज्यादा समय से राज कर रही बीजेपी के लिए इस बार का चुनाव काफी चुनौतीपूर्ण है. शायद बीजेपी अध्यक्ष भी इस बात को जानते है इसी लिए वह सूबे में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे है. पीएम मोदी भी गुरत के रण में पूरी तारा उतर गए है और वह भी अपने खास अंदाज में वोटरों को लुभाने के प्रयास में जुटे है. पार्टी द्वारा वरिष्ठ नेताओं से लेकर निचले स्तर के नेताओं को गुजरात की हर जगह पर चुनावों के माइक्रो-मैनेजमेंट के लिए तैनात किया गया है.

वहीं, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की रैलियों में उमड़ती भीड़ से भी बीजेपी की परेशानियां बढ़ी हुई है. भीड़ को देख पटेल भी बीजेपी और अमित शाह पर निशाना साध रहे हैं. वे सार्वजनिक तौर पर शाह को चुनौती देते हुए उन्हें जनरल डायर कह रहे हैं. बीजेपी को कांग्रेस की ओर से भी चुनौती मिल रही है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी अपने प्रचार अभियान में जनता का अच्छा समर्थन मिल रहा है.

Be the first to comment on "गुस्से के कारण इंटरव्यू बीच में छोड़ बाहर निकल आए अमित शाह?"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*