BREAKING NEWS
post viewed 407 times

मेरे लिए दुल्हन ढूंढें मोदी अंकल ,घर में घुसकर मारने की बात कहने वाले तेज प्रताप के बदले सुर

TEJ-PRATAP-620x400

तेज प्रताप यादव ने कहा कि बहू ढूढ़ंने का जिम्मा माता-पिता और वरिष्ठों का होता है। ऐसे में सुशील मोदी मेरे अंकल हैं तो उन्हें भी मेरे लिए लड़की खोजनी चाहिए।

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी देने वाले बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के सुर बदल गये हैं। तेज प्रताप यादव ने रविवार को डिप्टी सीएम सुशील मोदी को उनके बेटे की शादी की शुभकामनाएं दी, साथ ही वर वधू के लिए आनंद भरी जिंदगी की कामना की। तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह सुशील मोदी के युवा बेटे उत्कर्ष को भविष्य की जिंदगी के लिए शुभकामना देते हैं। हालांकि इस दौरान भी उन्होंने चुटकी ली और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उत्कर्ष अपनी पत्नी से लड़ाई झगड़ा नहीं करेंगे। पत्रकारों से बात करते हुए तेजप्रताप यादव ने सुशील मोदी को कभी अकंल, कभी गर्जियन तो कभी सीनियर बताया। जब पत्रकारों ने लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप से पूछा कि वह अपनी शादी कब करेंगे तो उन्होंने सुशील मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा कि मोदी अंकल ने अभी अपने बेटे की शादी करायी है अब वो ही मेरे लिए भी लड़की खोजेंगे।

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बेटे की शादी में लालू यादव शामिल हुए, और तस्वीरें देखने के लिए इस पर क्लिक करें। (फोटो-सोशल मीडिया)

इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए तेज प्रताप यादव काफी शालीन नजर आए। उन्होंने कहा कि बहू ढूढ़ंने का जिम्मा माता-पिता और वरिष्ठों का होता है। ऐसे में सुशील मोदी मेरे अंकल हैं तो उन्हें भी मेरे लिए लड़की खोजनी चाहिए। तेजप्रताप यादव ने कहा कि लड़की मोदी अंकल भले ही ढूंढेंगे लेकिन रिश्ता तय उनके माता-पिता ही करेंगे। बता दें कि तेज प्रताप यादव ने कुछ ही दिन पहले एक विवादित बयान में कहा था कि वह बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को घर में घुसकर मारेंगे। सुशील मोदी ने जब अपने बेटे की शादी का न्योता लालू यादव को दिया था, इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा था कि अगर वह सुशील मोदी के बेटे की शादी में जाएंगे उन्हें उनके घर में ही मारेंगे, और उनकी पोल खोल देंगे। तेज प्रताप यादव के इस बयान की राजनीतिक हलकों में काफी आलोचना हुई थी।

Be the first to comment on "मेरे लिए दुल्हन ढूंढें मोदी अंकल ,घर में घुसकर मारने की बात कहने वाले तेज प्रताप के बदले सुर"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*