BREAKING NEWS
post viewed 22 times

शशि कपूर के निधन पर थरूर को मिलने लगी श्रद्धांजलि, कहना पड़ा-अभी जिंदा हूं

shah

एक न्यूज चैनल ने जल्दबाजी में कांग्रेस सांसद शशि थरूर का जिक्र करते हुए ट्वीट कर दिया.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम हीरो माने जाने वाले शशि कपूर का लंबी बीमारी के बाद सोमवार को मुंबई में निधन हो गया. इस बीच एक न्यूज चैनल ने जल्दबाजी में कांग्रेस सांसद शशि थरूर का जिक्र करते हुए ट्वीट कर दिया.

मामला यहीं पर खत्म नहीं हुआ. इसके बाद शोक प्रकट करने के लिए कुछ लोगों ने शशि थरूर के ऑफिस में भी फोन करना शुरू कर दिया. इसी वजह से थरूर को ट्वीट कर बताना पड़ा कि उनका निधन नहीं हुआ. ट्वीट में थरूर ने लिखा, आॅफिस में शोक संदेश आ रहे हैं. मेरी मौत की खबर अगर अतिश्योक्ति नहीं है, लेकिन समय से पहले दी जा रही है.

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मुझे लग रहा है कि मेरे शरीर का एक हिस्सा चला गया. एक अच्छा एक्टर, स्मार्ट, कॉस्मोपॉलिटन, हैंडसम और जिसके नाम और मेरे नाम में अकसर कंफ्यूजन हो जाता है. (मेरे ऑफिस में आज दो पत्रकारों ने तथाकथित खराब स्वास्थ्य के बारे में पूछा).  मैं शशि कपूर को याद करूंगा. बाद में अंग्रेजी अखबार, जिसने थरूर के मौत की खबर चलाई थी उसने थरूर के मांफी मांग ली

सके जवाब में थरूर ने लिखा- कोई बात नहीं, गलतियां होती हैं. इस दुखद मौके पर मुस्कुराने का एक मौका मिला. वहीं चैनल ने फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर की ओर से लिखा कि उन्होंने शशि थरूर के निधन पर शोक जताया है और कहा कि वह ऐसे निर्माता थे, जिन्होंने पैरलर सिनेमा को हमेशा आगे रखा. इस पर सफाई देते हुए भंडारकर ने लिखा कि मैंने शशि थरूर नहीं बल्कि फिल्म अभिनेता शशि कपूर को श्रद्धांजलि दी थी.

बता दें अभिनेता शशि कपूर का सोमवार को निधन हो गया. वे मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे.

Be the first to comment on "शशि कपूर के निधन पर थरूर को मिलने लगी श्रद्धांजलि, कहना पड़ा-अभी जिंदा हूं"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*