कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की ताजपोशी के विरोध में उतरे कांग्रेस नेता शहजाद पूनावाला अपनी ही पार्टी के नेताओं के निशाने पर आ गए हैं. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तैर रही है जिसे कांग्रेस समर्थक गौरव पांधी ने शेयर किया है. इस तस्वीर में शहजाद पूनावाला दिवंगत बीजेपी नेता गोपीनाथ मुंडे के साथ दिखाई दे रहे हैं. हालांकि इंडिया डॉट कॉम हिंदी इस तस्वीर की सत्यता की पुष्टि नहीं कर रहा है.

गौरव पांधी का ट्विटर अकाउंट वेरीफाइड है और वह अपनी जानकारी नेहरुवियन कांग्रेसमैन, कांग्रेस से जुड़े पॉलिटिकल एक्टिविस्ट के रूप में दी है. तस्वीर ट्वीट करते हुए पांधी ने लिखा है, ‘ओह, मैं नहीं जानता था कि शहजाद पूनावाला ने अपना राजनीतिक करियर बीजेपी कार्यकर्ता के रूप में शुरू किया था. इस तस्वीर में वह बीजेपी नेता गोपीनाथ मुंडे के साथ खड़े हैं.’ उन्होंने आगे लिखा है- फिर तो ये घर वापसी हुई? या ‘AAP’ की नजरों ने समझा प्यार के काबिल तुम्हे? यहां पांधी ने पूनावाला को आप के साथ जाने की संभावना पर भी कटाक्ष किया है.

बता दें कि गोपीनाथ मुंडे मई 2014 में केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में केंद्रीय मंत्री बने थे, लेकिन 3 जून 2014 को दिल्ली में एक सड़क दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई थी. इससे पहले, शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव के लिए राहुल की उम्मीदवारी पर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने कहा था कि ये इलेक्शन नहीं सिलेक्शन है. वह खुद राहुल के खिलाफ लड़ना चाहते थे.