BREAKING NEWS
post viewed 19 times

बाबरी विध्वंस की बरसी पर अलकायदा के जहरीले बोल- जंग के लिए तैयार रहें भारतीय मुसलमान

terror_750_1512558504_618x347

बाबरी मस्जिद विध्वंस की 25वीं बरसी पर आतंकी संगठन अलकायदा ने भारतीयों के लिए नफरत भरा संदेश जारी किया है. अलकायदा से जुड़े अंसार गजवा तूल-हिंद नामक कश्मीर संगठन ने भारत के मुसलमानों को जेहाद में शामिल होने की अपील की है. इस ग्रुप ने हिंदुओं को दगाबाज बताते हुए दावा किया है कि हिंदू लोग सभी मुस्लिमों को भारत से निकालना चाहते हैं और इसके लिए वे कुछ भी कर सकते हैं.

जेहाद के लिए घर छोड़ने की अपील

इस ऑनलाइन संदेश में कहा गया है, ‘सभी भारतीय मुस्लिमों को जेहाद के लिए अपना घर छोड़ने को तैयार रहना है क्योंकि हमारे दुश्मन जंग की तैयारी कर रहे हैं.’

ऑनलाइन जारी किया गया नफरत का संदेश

ये जहरीला संदेश जेहादियों के ऑनलाइन फीड पर बुधवार को जारी किया गया. अलकायदा से जुड़ा ये नया ग्रुप हिज्बुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा के कैडरों ने इसी साल बनाया. इसका मकसद बाबरी मस्जिद विध्वंस की 25वीं बरसी पर मुस्लिमों में गुस्से की आग लगाना है.

भारतीय राजनीतिक दलों की आलोचना

अंसार गजवा तूल-हिंद ने अपने संदेश के जरिए लोकतांत्रिक नीतियों की आलोचना की है और मुस्लिम लोगों को कांग्रेस, बीजेपी, समाजवादी पार्टी, द्रविड़ मुनेत्र कडगम, तृणमूल कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी से सतर्क रहने की सलाह दी है. इस ग्रुप ने इन राजनीतिक दलों को अत्याचार का चेहरा बताया है.

इस्लामिक शासन लागू करना है मकसद

सभी जेहादी संगठनों की तरह अंसार गजवा तूल-हिंद का मकसद भी पूरे भारत में इस्लामिक शासन लागू करना है. मई में इस संगठन के चीफ भट्ट ने अल-कायदा के बैनर तले एक वीडियो के जरिए भारतीय मुस्लिमों को कायर कहते हुए सरकार के खिलाफ जेहाद में शामिल होने की नसीहत दी थी.

Be the first to comment on "बाबरी विध्वंस की बरसी पर अलकायदा के जहरीले बोल- जंग के लिए तैयार रहें भारतीय मुसलमान"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*