BREAKING NEWS
post viewed 17 times

बीएसपी की मेयर ने कहा, ‘बैठकों में नहीं होगा वंदे मातरम् का गान

sunita

नगर निगम बोर्ड में वंदेमातम को लेकर नवनिर्वाचित बीएसपी की नई महापौर सुनीता वर्मा ने कहा है कि निगम की बोर्ड बैठक में राष्ट्रगीत वंदेमातरम का गान नहीं कराया जाएगा…

मेरठ. नगर निगम बोर्ड में वंदेमातम को लेकर नवनिर्वाचित बीएसपी की नई महापौर सुनीता वर्मा ने कहा है कि निगम की बोर्ड बैठक में राष्ट्रगीत वंदेमातरम का गान नहीं कराया जाएगा. सुनीता वर्मा ने पत्रकारों से कहा कि नगर निगम की किसी भी बोर्ड बैठक में आगे से वंदे मातरम का गान नहीं होगा. उन्होंने कहा कि मेरठ में नगर निगम संविधान का पूर्ण रूप से पालन किया जाएगा.

दरअसल, मेरठ नगर निगम की बोर्ड बैठक में राष्ट्रगीत वंदेमातरम् के गान को लेकर अक्सर बीजेपी के महापौर-पार्षदों और बीएसपी, एसपी आदि दलों के मुस्लिम पार्षदों में अक्सर टकराव की स्थिति बनती थी. इसी साल मार्च में भाजपा के महापौर हरिकांत अहलूवालिया ने एक बोर्ड बैठक में वंदे मातरम् नहीं गाने वाले पार्षदों की सदस्यता खत्म करने की चेतावनी देते हुए सदन में प्रस्ताव भी पास करा दिया था.

नई महापौर के बयान की बीजेपी ने कड़ी निंदा करते हुए सड़कें पर उतरने की धमकी दी है. बीते शुक्रवार को यूपी के निकाय चुनाव परिणाम आए थे. इन नतीजों में राज्य की 16 नगर निगमों में से बीजेपी को 14 पर जीत मिली थी जबकि मेरठ और अलीगढ़ में नजदीकी मुकाबले में बीएसपी के उम्मीदवार जीते थे.

Be the first to comment on "बीएसपी की मेयर ने कहा, ‘बैठकों में नहीं होगा वंदे मातरम् का गान"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*