BREAKING NEWS
post viewed 118 times

फिर हेरा फेरी के’ लेखक-निर्देशक नीरज वोरा का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

14_12_2017-neeraj_voradeath
अभी हाल ही में शशि कपूर का भी देहांत हुआ था, जिसके चलते बॉलीवुड में शोकाकुल माहौल बना हुआ है।

मुंबई। फ़िल्म अभिनेता, लेखक और निर्देशक नीरज वोरा का गुरुवार सुबह 4 बजे देहांत हो गया। वह लंबे समय से कोमा में थे। आज शाम को सांताक्रुज में 4:00 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा और उससे पहले उनक पार्थिव शरीर निर्माता फ़िरोज़ नाडियाडवाला के घर पर ले जाया जाएगा।

लंबे समय से बीमार चल रहे नीरज वोरा ने कई बड़ी फ़िल्मों में काम किया। बॉलीवुड में उन्होंने अपना करियर आमिर ख़ान की फ़िल्म ‘रंगीला’ के लेखक के रूप में शुरू किया और जिसके कारण उन्हें बहुत पहचान भी मिली! जबकि उनके फ़िल्म निर्देशन का करियर फ़िल्म ‘खिलाड़ी 420’ से शुरू हुई। नीरज वोरा ‘फिर हेरा फेरी’ के लेखक और निर्देशक थे। पिछले साल 2016 में उन्हें ब्रेन हेमरेज हुआ जिसके बाद वह कोमा में चले गए। नीरज वोरा के जाने से बॉलीवुड में दुख की लहर फैल गई है। इस मौके पर फ़िल्म अभिनेता परेश रावल ने भी सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया है।

आज मुंबई में उनके अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के आने की संभावना है। नीरज वोरा का अपना एक अलग तरह का सिनेमा था जिसे लोग बहुत पसंद करते थे। वह खुद एक खुशमिजाज किस्म के व्यक्ति थे।निश्चित ही बॉलीवुड में उनकी कमी खलेगी। अभी हाल ही में शशि कपूर का भी देहांत हुआ था, जिसके चलते बॉलीवुड में शोकाकुल माहौल बना हुआ है।

Be the first to comment on "फिर हेरा फेरी के’ लेखक-निर्देशक नीरज वोरा का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*