BREAKING NEWS
post viewed 47 times

हरियाणा के यमुनानगर में हुआ लाइवमर्डर, दो मिनट में हुआ लाइव मर्डर और हत्यारे फरार

hqdefault

रजनी सोनी /यमुनानगर –

मामला यमुनानगर के ससोली रोड का है जहाँ शराब के ठेके पर काम कर रहे कर्मचारी की ठेके में घुसकर तीन अज्ञात बदमाशों ने धार धार हथियार से मर्डर कर दिया और उसका मोबाइल और उसका कैश लेकर फ़रार हो गए। बाइक सवार हमलावर ने 2 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। मर्डर की लाइव तस्वीरे पास में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गयी !वही पुलिस ने इस मामले में लूट और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 (1)_ दो मिनट में हुआ लाइव मर्डर और हत्यारे फरार खबर हरियाणा के यमुनानगर से है।  जहाँ रात के अंधेरे में 3 बाइक सवार अज्ञात बदमाश आये और शराब के ठेके पर काम कर रहे कर्मचारी पर धारधार हथियार से वार कर उसका मोबाइल और उसकी जेब मे पड़ा कैश लेकर फरार हो गए लेकिन मर्डर की इस वारदात की लाइव तस्वीरे पास की एक दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी।

 घटना की सीसीटीवी शॉट्स है 

 (2)_ सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि पहले तीन बाइक सवार ठेके में घुसते है। और ठेके के कर्मचारी को बाहर खींच कर लाते है और वही उस पर वार करते है और उससे छीना झपटी कर पहले आगे निकल जाते है और फिर उनमें से एक बदमाश फिर से ठेके में जाता है और फिर सब फरार हो जाते है। 2 से 3 मिनट में ही पूरी घटना को उन्होंने अंजाम दिया वही ठेके में बिखरी हुई शराब की बोतलें भी घटना को बयां कर रही है।

 (3)_ लूट लाइव और हत्या के मामले पर एसएचओ फर्कपुर सुभाष बिश्नोई ने बताया ये रात सवा दस बजे की घटना है। 3 अज्ञात बदमाशों ने ठेके पर काम करने वाले महेश नाम के कर्मचारी पर धारधार हथियार से हमला किया जिससे उसकी मौके पर ही मौतहो गई। हमलावर उसका मोबाइल और कैश लेकर फरार हो गए शुरुआती जांच में ऐसा लगता है। कि हमलावर लूट की नीयत से आये थे और कुछ मिनटों में वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए हमे वही पास से ही सीसीटीवी फुटेज भी मिली है। उसके आधार पर भी जांच की जा रही है लूट और हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। वही इस घटना से एक बात साफ है कि लुटेरे और बदमाश कितने बेखोफ हो चुके है और कानून का उन्हें कोई डर नही है।

 सुभाष बिश्नोई, एसएचओ फर्कपुर 

 

 

Be the first to comment on "हरियाणा के यमुनानगर में हुआ लाइवमर्डर, दो मिनट में हुआ लाइव मर्डर और हत्यारे फरार"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*