BREAKING NEWS
post viewed 197 times

गोवाः आधार कार्ड के बिना ‘नो पेड सेक्स’, जानकर दंग रह गए पर्यटक

aadhar-1

मुंबई| सेलफोन कंपनियां और बैंक ही नहीं है जो आपसे आपका आधार कार्ड मांग रहे हैं, पर्यटन के लिए मशहूर राज्य गोवा में पेड सेक्स के लिए भी अब आधार कार्ड मांगा जा रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार दिल्ली के 5 युवक जो बैचलर पार्टी मनाने गोवा गए थे उन्हें हाल ही में इस बात का पता चला. सेक्स कारोबार में शामिल गोवा के एजेंट अब ‘पेड सेक्स’ सर्विस लेने वालों से आधार कार्ड मांग रहे हैं. एजेंटों द्वारा पुलिस से बचने के लिए ऐसा करने की बात सामने आई है.

दरअसल, दिल्ली के युवाओं ने पेड सेक्स को लेकर एक एजेंट से पूछताछ की. एजेंट उन्हें ये सुविधा मुहिया करने के लिए तैयार हो गया. उसने पहले पांचो के मोबाइल नंबर लिए और फिर उनसे अपने आधार कार्ड का फोटो व्हॉट्सएप पर मांगा. एजेंट ने उन्हें होटल के कमरे की चाबी, जिसपर होटल की तस्वीर छपी हो, उसका भी फोटो भेजने को कहा.

युवक यह सब सुनकर हैरान हो गए. मगर उन्हें सभी चीजें मुहैया करानी पड़ी. बता दें कि गोवा में मौज-मस्ती करने देश और विदेश से लाखों सैलानी जाते हैं. यहां नशे और सेक्स का कारोबार चलता है. यह सब गैरकानूनी है और इसी के लिए एजेंट आधार कार्ड मंगाते है.

SHAREShare on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0

Be the first to comment on "गोवाः आधार कार्ड के बिना ‘नो पेड सेक्स’, जानकर दंग रह गए पर्यटक"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*