BREAKING NEWS
post viewed 40 times

भुवनेश्वरः मेडिकल कॉलेज कैंपस में MBBS की प्रथम वर्ष की छात्रा के साथ बलात्कार

rape-2

कॉलेज के एक चपरासी ने मंगलवार रात उसका उस समय बलात्कार किया जब वह अपने छात्रावास की ओर लौट रही थी

भुवनेश्वर। एक निजी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की एक छात्रा के साथ कॉलेज परिसर में कथित तौर पर बलात्कार किया गया. पुलिस ने बुधवार को बताया कि मानचेश्वर थाना में दर्ज अपनी प्राथमिकी में छात्रा ने आरोप लगाया है कि कॉलेज के एक चपरासी ने मंगलवार रात उसका उस समय बलात्कार किया जब वह अपने छात्रावास की ओर लौट रही थी.

भुवनेश्वर के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सत्यब्रत भोई ने संवाददाताओं को बताया कि एक लड़की की शिकायत पर हमनें एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पीड़िता और आरोपी दोनों की चिकित्सा जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 161 के तहत पीड़िता का बयान भी दर्ज किया है.

निजी मेडिकल कॉलेज के अध्यक्ष तिरूपति पाणिग्रही ने बताया कि मंगलवार शाम साढ़े सात बजे के करीब हुई यह घटना देर रात करीब 12 बजे प्रकाश में आई. लड़की चपरासी का नाम नहीं जानती थी. हमने आरोपी की पहचान की है और उसे पुलिस को सौंप दिया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान कटक जिले में अथागरह के निवासी मनोज खुंटिया के रूप में की गई है. खुंटिया ने दावा किया कि वह निर्दोष हैं और उसके खिलाफ लगाए गये आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं.

Be the first to comment on "भुवनेश्वरः मेडिकल कॉलेज कैंपस में MBBS की प्रथम वर्ष की छात्रा के साथ बलात्कार"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*