BREAKING NEWS
post viewed 7 times

साक्षी महाराज ने फिर दिया विवादित बयान, EC ने मांगा जवाब

sakshi_mahara750j_1483780159_749x421

यूपी के उन्नाव से बीजेपी सासंद साक्षी महाराज ने एक और विवादित बयान दिया है. साक्षी महाराज ने अयोध्या के विवादित ढांचे को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. इसको लेकर साक्षी महाराज ने पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव पर भी हमला किया.

साक्षी महाराज ने बढ़ती जनसंख्या के लिए बिना नाम लिए कहा कि जनसंख्या हिंदुओं की वजह से नहीं बढ़ रही है. बढ़ती जनसंख्या के लिए वो लोग जिम्मेदार हैं, जो चार पत्नियां रखने और 40 बच्चे पैदा करने का समर्थन करते हैं. मातां सिर्फ बच्चे पैदा करने की मशीन नहीं हैं. चाहे वो हिंदू हो या मुस्लिम, उनका सम्मान किया जाना चाहिए. बीजेपी सांसद ने तीन तलाक को खत्म करने का भी समर्थन किया. उन्होंने सरकार से जल्द से जल्द समान नागरिक संहिता को लागू करने का आग्रह किया.

साक्षी महाराज के इस बयान की शिकायत पर चुनाव आयोग ने मेरठ प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है. सफाई देते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि जनसंख्या बढ़ रही है , जमीन उतनी ही है. मैंने कहा, औरत मशीन नहीं हैं. 4 बीवी, 40 बच्चे, 3 तलाक नहीं चलेगा.

राम मंदिर कभी बीजेपी का मुद्दा नहीं रहा: साक्षी महाराज
साक्षी महाराज ने ये भी कहा कि राम मंदिर कभी भी बीजेपी का मुद्दा नहीं रहा है और पार्टी इस बार भी मंदिर के नाम पर वोट नहीं मांगेगी. राम मंदिर का मुद्दा साधु-संतों का है. यह विहिप का मुद्दा है. इस बार भी पार्टी राम मंदिर के नाम पर वोट नहीं मांगेगी. सांसद ने कहा कि राम मंदिर पर तीन तरह से निर्णय हो सकता है. इनमें एक उच्चतम न्यायालय के फैसले से, दूसरा संसद में सहमति से और तीसरा मुसलमानों द्वारा उदारता दिखा कर.

Be the first to comment on "साक्षी महाराज ने फिर दिया विवादित बयान, EC ने मांगा जवाब"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*