BREAKING NEWS
post viewed 105 times

हिमाचल के नए CM जयराम ठाकुर की लव स्टोरी है काफी दिलचस्प, यहां हुई थी पहली मुलाकात

jairma-and-sadhna

जयराम ठाकुर आज हिमाचल प्रदेश के नए मुख्यमंत्री बने. जयराम ने आज हिमाचल प्रदेश के 13 वें सीएम के रूप में शपथ ली.

 शिमला: जयराम ठाकुर आज हिमाचल प्रदेश के नए मुख्यमंत्री बने. जयराम ने आज हिमाचल प्रदेश के 13 वें सीएम के रूप में शपथ ली. जयराम जमीन से जुड़े नेता हैं इसलिए वह बीजेपी के आलाकमान से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की पहली पसंद बताए जाते हैं. वैसे तो जयराम ठाकुर पहाड़ों के बेटे हैं लेकिन उनका एक अटूट रिश्ता कर्नाटक से भी है.

जी हां वो यहां के जमाई हैं. उनकी पत्नी डॉ. साधना ठाकुर, कर्नाटक के शिवामोगा की रहने वाली हैं लेकिन उनका बचपन जयपुर ( राजस्थान) में बीता है, दोनों ने लव मैरिज की है इसलिए आज कर्नाटकवासी भी ठाकुर की इस सफलता पर काफी खुश हैं.

काॅलेज में हुई दोनों की मुलाकात

जयराम और उनकी पत्नी साधना की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. एक अंग्रेजी समाचार के अनुसार दोनों की मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी. उस वक्त साधना एबीवीपी की तेज तर्रार मेंबर हुआ करती थी तो वहीं जयराम जम्मू कश्मीर में बीजेपी के लिए काम कर रहे थे.

साधना राजनीति से दूर 

इसी दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया. आज उनकी दो बेटियां हैं. बता दें कि शादी के बाद साधना राजनीति से दूर रहीं. साधना पेशे से डॉक्टर हैं, वो हिमाचल में चिकित्सा का काम करती हैं, वो ब्लड डोनेशन और हेल्थ चेकअप का काम करती हैं.

बता दें कि मंडी में सेराज से पांच बार के विधायक ठाकुर को 24 दिसंबर को बीजेपी विधायक दल का नेता चुना गया था. बीजेपी ने 68 सदस्यीय सदन में 44 सीटों पर जीत दर्ज की थी.

Be the first to comment on "हिमाचल के नए CM जयराम ठाकुर की लव स्टोरी है काफी दिलचस्प, यहां हुई थी पहली मुलाकात"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*