BREAKING NEWS
post viewed 85 times

क्रिसमस के मौके पर गोवा के पादरी ने पीएम मोदी का किया गुणगान

narendra-modi-9114

पणजी. गोवा और दमन के प्रधान पादरी फिलिप नेरी फेराओ ने क्रिसमस पर अपने वार्षिक भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वर्ष 2014 में संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिए गए ऐतिहासिक संबोधन का जिक्र किया जिसमें उन्होंने देश के ‘वसुधैव कुटुंबकम’ दर्शन के बारे में बताया था.

पादरी फेराओ ने राज्यपाल मृदुला सिन्हा और मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर और अन्य की मौजूदगी में बड़े दिन के अवसर पर वार्षिक जलसे को संबोधित किया. इस अवसर पर उन्होंने शांति और सद्भाव को बढ़ावा देने के लिए एक सहयोगी समाज के निर्माण में राज्य अधिकरणों को चर्च की ओर से मदद देने का आश्वासन दिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिए गए भाषण का संदर्भ देते हुए उन्होंने कहा कि हम इस बात से खुश हैं कि प्रधानमंत्री ने सितंबर 2014 में संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिए गए अपने भाषण में भारत की प्राचीन परंपरा को सम्मान देते हैं.
महासभा के खचाखच भरे हुए हॉल को बताया कि भारत का दर्शन वसुधैव कुटुंबकम का रहा है जिसने वैदिक काल से हमारा मार्गदर्शन किया है. उन्होंने कहा कि क्रिसमस वसुधैव कुटुंबकम का जश्न है जो ‘महा उपनिषद्’ का एक प्रसिद्ध संस्कृत श्लोक है.

SHAREShare on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0

Be the first to comment on "क्रिसमस के मौके पर गोवा के पादरी ने पीएम मोदी का किया गुणगान"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*