BREAKING NEWS
post viewed 46 times

VIDEO: कांग्रेस विधायक ने मारा चांटा तो पलटकर महिला पुलिस ने भी जड़ा थप्पड़

asha-kumari

हाल ही में हुए चुनाव में हिमाचल प्रदेश में बीजेपी को भारी बहुमत मिला. बीजेपी ने प्रदेश की कुल 68 सीटों में से 44 पर जीत हासिल की, जबकि कांग्रेस को महज 21 सीटें मिलीं…

शिमला| कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली हार की समीक्षा करने के लिए शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में थे. राहुल पार्टी के विधायकों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने वाले थे उससे पहले कांग्रेस की एक महिला विधायक और महिला पुलिस कांस्टेबल के बीच बहस हो गई और बात इतनी बढ़ गई की हाथापाई तक की नौबत आ गई.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने महिला कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया तो कांस्टेबल ने भी पलटकर विधायक को थप्पड़ मार दिया. दरअसल, राहुल गांधी ने हिमाचल चुनाव में मिली हार को लेकर विचार-विमर्श के लिए बैठक बुलाई थी और इसी बैठक में हिस्सा लेने के लिए विधायक पहुंची थी लेकिन किसी कारण से कांस्टेबल ने उन्हें रोका और दोनों में बहस हो गई.

वहीं विधायक आशा कुमारी का कहना है कि महिला कांस्टेबल उनसे दुर्व्यवहार कर रही थी और उन्हें धक्का दे रही थी, मैं उसके मां की उम्र की हूं. हालांकि आशा ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि उन्हें अपने गुस्से को कंट्रोल में रखना चाहिए था.

हाल ही में हुए चुनाव में हिमाचल प्रदेश में बीजेपी को भारी बहुमत मिला. बीजेपी ने प्रदेश की कुल 68 सीटों में से 44 पर जीत हासिल की, जबकि कांग्रेस को महज 21 सीटें मिलीं. इससे पहले की विधानसभा में कांग्रेस ने 36 सीटों पर जीत हासिल कर प्रदेश में सरकार बनाई थी.

कांग्रेस महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस विधायक दल की पहली बैठक के लिए पार्टी के प्रभारी महासचिव सुशील शिंदे तथा महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाला साहेब थोराट को पर्यवेक्षक नियुक्त किया है. आपको बता दें कि पार्टी अध्यक्ष ने हाल में अपने गुजरात दौरे में इसी तरह पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया था.

Be the first to comment on "VIDEO: कांग्रेस विधायक ने मारा चांटा तो पलटकर महिला पुलिस ने भी जड़ा थप्पड़"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*