BREAKING NEWS
post viewed 150 times

राजू श्रीवास्तव का सलमान पर तंज! बोले- फुटपाथ पर मत सोना, टाइगर जिंदा है

raju-shrivastava-and-salman-khan-620x400

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पर उनकी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की आड़ लेकर जोरदार तंज कसा है। सेल्फ क्लेम्ड फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह और राजू श्रीवास्तव सलमान खान का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में कमाल खान पहले राजू श्रीवास्तव से सवाल पूछते हैं कि ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म हिट हो रही है, इसे लेकर वह क्या बोलना चाहेंगे। केआरके के इस सवाल पर राजू कहते हैं, ‘मैं बस लोगों को यह संदेश देना चाहूंगा, मैसेज देना चाहूंगा कि आप फुटपाथ पर कभी भी मत बैठिएगा और अगर आपको फुटपाथ पर सोता हुआ कोई व्यक्ति दिखाई देता है तो उसे भी आप ऐसा करने से मना कीजिए क्योंकि टाइगर अभी जिंदा है।’ राजू के ऐसा कहने के बाद केआरके उनके साथ मिलकर जमकर हंसने लगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल साल 2002 में सितंबर के महीने में सलमान खान की गाड़ी बांद्रा की अमेरिकन लॉन्ड्री के सामने फुटपाथ पर चढ़ गई थी। वहां उस वक्त करीब चार से पांच मजदूर सो रहे थे। सलमान की गाड़ी के पहिए के नीचे आकर एक मजदूर की मौत भी हो गई थी। हालांकि लोगों पर गाड़ी किसने चढ़ाई यह मामला अब तक कोर्ट में ही है।

बता दें कि सलमान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है को रिलीज हुए दस दिन हो गए हैं और यह फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। फिल्म ने अपनी ताबड़तोड़ कमाई के जरिए हर क्रिटिक्स के दावों को झूठा साबित कर दिया है। पहले ही दिन 34 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करने वाला इस फिल्म की नजरें अब 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर हैं। अगर ऐसा होता है तो फिल्म भाईजान की तीसरी ऐसी फिल्म बन जाएगी जो 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। सुल्तान और बजरंगी भाईजान ऐसा करने वाली दो फिल्मे हैं। फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई थी और इसने इस मौके को काफी अच्छी तरह से भुनाया। फिल्म के सामने कोई बड़ी फिल्म नहीं थी जिसका भी इसे फायदा मिला है।

SHAREShare on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0

Be the first to comment on "राजू श्रीवास्तव का सलमान पर तंज! बोले- फुटपाथ पर मत सोना, टाइगर जिंदा है"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*