BREAKING NEWS
post viewed 155 times

पूर्व सैनिक ने सिर्फ 2 घंटे में 6 लोगों को मार डाला, जानें क्यों बना साइको किलर

02_01_2018-muderpalwal
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह छह लोगों का शव मिलने से इलाके में कोहराम मच गया।

फरीदाबाद –दिल्ली से सटे हरियाणा के पलवल में सोमवार रात दो घंटे के अंतराल में एक ही तरीके से 6 लोगों की हत्याकर सनसनी फैलाने वाला साइको किलर पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। सभी हत्याएं शहर के सिटी थाना एरिया के 100 मीटर के दायरे में अलग-अलग जगह पर हुई थीं।

इतना ही नहीं, हमले की कड़ी में आरोपी ने पुलिस टीम पर भी जानलेवा हमला किया। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए फरीदाबाद भेजा गया है वहीं, जिले में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है।

साइको किलर की गिरफ्तारी के बाद कहा जा रहा है कि सभी हत्याओं को एक ही शख्स ने अंजाम दिया है। सिरफिरे कातिल की तस्वीर एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी, जिसके आधार पर पुलिस उसे ढूंढ़ रही थी। आखिरकार पुलिस को कामयाबी मिली और उसे धर दबोचा।

साइको किलर की पहचान हो गई है। उसका नाम नरेश है और वह मछगर का रहना वाला है। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी नरेश सेवानिवृत्त फौजी है तथा फिलहाल जन स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त एसडीओ है।

वहीं, DSP अभिमन्यु लोहान ने बताया की प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि आरोपी ने बिना किसी वजह के वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी बहकी-बहकी बातें कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात सीसीटीवी में दिखने वाले सनकी व्यक्ति ने अलग-अलग इलाकों में 6 लोगों की हत्या कर दी थी, हालांकि ये सभी हत्याएं 100 मीटर के दायरे में हुई थीं।

बताया जा रहा है कि इस साइको किलर ने इन 6 लोगों की हत्याएं रॉड से की हैं। आरोपी 6 लोगों का मर्डर करने के बाद से फरार था। पूरे इलाके में इस घटना के बाद से सनसनी फैल गई है।

यूं की हत्याएं

कथित रूप से मानसिक रोगी व्यक्ति नरेश ने मंगलवार की अल सुबह दो से चार बजे के बीच मौत का तांडव खेला। पलवल अस्पताल में एक महिला की हत्या करने के बाद हत्यारोपी ने मोती कॉलोनी पार्क के चौकीदार, रसूलपुर रोड से सुरेश इंजीनियरिंग वर्क्स के चौकीदार, रसूलपुर रोड मार्केट के चौकीदार, सहित कुल 7 लोगों पर रॉड से हमला किया।

छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई एक को पलवल के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हत्यारोपी नरेश को सोहना रोड के समीप पलवल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानें कौन-कौन हुआ साइको किलर का शिकार

– शुरुआत में मृतकों में दो की शिनाख्त हुई थी। मृतक महिला गांव बुराका निवासी अंजुम व यूपी के फिरोजाबाद निवासी शिवनाथ के रूप में हुई।

– तीसरे मृतक की शिनाख्त यूपी के अलीगढ़ निवासी सीता राम के रूप में हुई। सुरेश आयरन स्टोर पर बतौर चौकीदार तैनात था मृतक सीताराम।

– चौथे मृतक की पहचान हसनपुर थाना क्षेत्र के गांव करेटा निवासी खेमचंद के रूप में हुई। मृतक खेमचंद गोपाल जी दूध डेयरी में कार्यरत थे।

SHAREShare on Facebook1.4kShare on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0

Be the first to comment on "पूर्व सैनिक ने सिर्फ 2 घंटे में 6 लोगों को मार डाला, जानें क्यों बना साइको किलर"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*