BREAKING NEWS
post viewed 30 times

Secret Solstice Festival यहां एक रात म्यूजिक सुनने का टिकट 10 लाख

03_01_2018-traveliceland
सीक्रेट सोलस्टिक फेस्टिवल नाम के इस म्यूजिक फेस्ट की चर्चा पूरी दुनिया में होती है. ये दुनिया का ऐसा पहला म्यूजिक फेस्ट है जिसकी टिकट इतनी मंहगी है.

म्यूजिक किसे पसंद नहीं होता. हम में से ज्यादातर लोग ऐसे हैं, जो काम करते वक्त भी म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं. अगर आप भी उन्हीं लोगों में से हैं, तो चलिए आपको बताते हैं आइसलैंड में होने वाले म्यूजिक फेस्टिवल की, जहां पर दुनिया भर के पर्यटक आते हैं. दुनिया का एक म्यूजिक फेस्टीवल ऐसा भी है जहां जाने के लिए आपको 10 लाख की एक टिकट खरीदनी पड़ेगी तो आपको ये बात सुनकर यकीन नहीं होगा. लेकिन ये बात बिल्कुल सच है. दरअसल, आइसलैंड में एक ऐसा म्यूजिक फेस्टीवल होता है जिसमें एंट्री के लिए 10 लाख रुपए की टिकट लेनी पड़ती है.

सीक्रेट सोलस्टिक फेस्टिवल नाम के इस म्यूजिक फेस्ट की चर्चा पूरी दुनिया में होती है. ये दुनिया का ऐसा पहला म्यूजिक फेस्ट है जिसकी टिकट इतनी मंहगी है. इन पैसों में म्यूजिक इवेंट के साथ आपको जेट प्लेन की सुविधा, लक्जरी कार, ड्राइवर, सिक्योरिटी आइसलैंड में एक सप्ताह तक ठहरना, हैलीकॉप्टर ट्रांसफर, ग्लेशियर के अंदर पार्टी, प्राइवेट ट्रिप, ब्लू लगून की सैर आदि डेस्टिनेशन में सैर-सपाटा शामिल है.

यही नहीं, टिकट बुक करवाने वाले लकी लोगों को दो प्राइवेट परफॉरमेंस को देखने का शानदार मौका भी मिलेगा. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस 10 लाख रुपए कीमत वाले टिकट को बुक करवाने की प्रक्रिया महीनों पहले ही शुरू हो जाती है. जिसके खरीददारों में दुनिया भर के लोग शामिल होते हैं.

आइसलैंड के इस म्यूजिक फेस्टिवल में चाहें हर कोई शामिल न हो सके, लेकिन यहां ट्रिप का मजा तो लिया ही जा सकता है.

Be the first to comment on "Secret Solstice Festival यहां एक रात म्यूजिक सुनने का टिकट 10 लाख"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*