BREAKING NEWS
post viewed 17 times

J&K: हिमस्खलन में इंजीनियर की मौत, 8 लापता

avalanches-1

जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में हिमस्खलन की चपेट में आकर सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) के एक इंजीनियर की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य के लापता होने की खबर है.

नई दिल्ली: जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में हिमस्खलन की चपेट में आकर सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) के एक इंजीनियर की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य के लापता होने की खबर है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. तंगधार क्षेत्र में शुक्रवार को साधना टॉप पर एक कैब हिमस्खलन की चपेट में आ गया.

बचाव टीमों ने वाहन से एक बच्चे को सुरक्षित निकाला, जबकि छह अन्य यात्री लापता हैं. एक पुलिस अधिकारी ने कहा जब हिमस्खलन हुआ उस समय इलाके में बीआरओ के तीन कर्मचारी भी मौजूद थे. अधिकारी ने कहा, इंजीनियर मंगला प्रसाद की मौत हो गई.उनके शव को बरामद कर लिया गया है, जबकि अन्य आठ लापता लोगों का पता लगाने के लिए बचाव अभियान जारी है.

बता दें कि इससे पहले कश्मीर घाटी में भारी हिमपात के बाद गुरेज और नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा से लापता हुए 5 सैनिकों में से 3 के शव को बरामद किया गया था. रक्षा सूत्रों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि खोज एवं बचाव दल ने 2 जवानों के शव गुरेज सेक्टर में बरामद किए जबकि 1 जवान का शव नौगाम सेक्टर से बरामद किया गया.

Be the first to comment on "J&K: हिमस्खलन में इंजीनियर की मौत, 8 लापता"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*