BREAKING NEWS
post viewed 18 times

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने संघ प्रमुख मोहन भागवत से की मुलाकात

AMIT-SHAH-PTI-1

उज्जैन. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शाम यहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से बंद कमरे में बैठक की. संघ की एक बैठक और अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने के लिये भागवत यहां आये हुए हैं. शाह शाम इन्दौर हवाईअड्डे से हेलीकाप्टर से महाकाल मंदिर के परिसर स्थित माधव सेवा न्यास के भवन में आये और भागवत से मुलाकात की.

अमित शाह और भागवत की बैठक लगभग एक घंटे तक चली. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शाह के साथ न्यास के भवन में प्रवेश करते देखे गये लेकिन यह मालूम नहीं हो सका कि वह भागवत और शाह की बैठक में मौजूद थे या नहीं. सुबह यहां भागवत ने शैव महोत्सव-2018 प्रदर्शनी का शुभारंभ किया. शाम को भाजपा अध्यक्ष शाह, आरएसएस के नेता भैय्या जी जोशी और मुख्यमंत्री चौहान ने इस प्रदर्शनी का अवलोकन किया.

इसके बाद देर शाम शाह उज्जैन से इन्दौर हवाईअड्डे के लिये रवाना हो गये. कल यहां न्यास भवन परिसर में भागवत ने भारत माता की 16 फुट उंची प्रतिमा का अनावरण किया था. अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने के साथ ही भागवत ने कल यहां आरएसएस की दो दिवसीय बैठक का शुभारंभ किया. संघ की इस बैठक में देश के वर्तमान हालात पर विचार विमर्श किया गया.

संघ के प्रवक्ता मनमोहन वैद्य ने संवाददाताओं से कहा कि देश के हालात पर विचार विमर्श के लिये संघ प्रतिवर्ष दो बैठकें करता है. भाजपा, एबीवीपी, भारतीय किसान संघ और संघ परिवार के अन्य संगठनों के प्रतिनिधि इसमें शामिल होते हैं. वैद्य ने संघ के विस्तार का दावा करते हुए कहा कि जनवरी से जून 2017 के दौरान दो लाख से अधिक युवा संघ में शामिल हुये हैं. इसके साथ ही संघ की शाखाओं में भी उल्लेखनीय वृद्धि हुयी है.

Be the first to comment on "बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने संघ प्रमुख मोहन भागवत से की मुलाकात"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*