BREAKING NEWS
post viewed 23 times

VIDEO: शेव महोत्सव में उज्जैन के डीएम ने भगवा ध्वज लेकर किया डांस, पा चुके हैं पीएम नेशनल अवॉर्ड

13-3-620x400

संकेत भोंडवे भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2007 बैच के अधिकारी हैं। मूल रूप से पुणे निवासी भोंडवे एमसीए होल्डर हैं।

मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में तीन दिनों तक चलने वाला शेव महोत्सव शुक्रवार को प्रारंभ हो गया। यह महोत्सव 7 जनवरी तक चलेगा। इस महोत्सव के उद्घाटन दिवस पर उज्जैन के कलेक्टर संकेत भोंडवे का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह भगवा ध्वज पकड़ डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कलेक्टर संकेत भोंडवे शेव महोत्सव में भगवा रूप धारण कर बाबा की भक्ति में हाथ में ध्वज लेकर नाच रहे हैं। थोड़ी देर नाचने के बाद संकेत भंडवे ने ध्वज दूसरे व्यक्ति को दे दिया। संकेत भोंडवे को होशंगाबाद के डीएम के तौर पर प्रधानमंत्री राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है।

आपको बता दें कि संकेत भोंडवे भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2007 बैच के अधिकारी हैं। मूल रूप से पुणे निवासी भोंडवे एमसीए होल्डर हैं। भारतीय प्रशासनिक सेवा में आने से पहले वह इंफोसिस में बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर कार्य करते थे। वह परीविक्षाधीन अवधि में झाबुआ में सहायक कलेक्टर, सागर जिले के खुरई में एसडीएम सिवनी में जिला पंचायत सीईओ रह चुके हैं। बेहतर चुनाव के लिए निर्वाचन आयोग इन्हें सम्मानित कर चुका है। इन्होंने रोडमैप टू आईएएस और नो योर इंडिया नामक किताबें लिखी हैं।

Be the first to comment on "VIDEO: शेव महोत्सव में उज्जैन के डीएम ने भगवा ध्वज लेकर किया डांस, पा चुके हैं पीएम नेशनल अवॉर्ड"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*