BREAKING NEWS
post viewed 37 times

Video: अरविंद केजरीवाल से नाराज चल रहे कुमार विश्वास ने AAP छोड़ने को लेकर दिया बड़ा बयान

Kumar-vishwas-620x400

इस बात की चर्चा ने जोर पकड़ लिया था कि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी से किनारा कर सकते हैं।

राज्यसभा का टिकट ना मिलने के बाद से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से नाराज चल रहे कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी में बने रहने को लेकर बड़ा बयान दिया है। कुमार विश्वास ने पार्टी के राज्यसभा उम्मीदवार सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता की तुलना लाठी लिये दबंग से भी की है। दरअसल कुमार विश्वास समाचार एजेंसी एएनआई से बात कर रहे थे। आम आदमी पार्टी में बने रहने के सवाल पर कुमार विश्वास ने कहा कि इस तरह का तो सवाल ही नहीं उठना चाहिए। कुमार विश्वास ने कहा कि, ‘हम लोगों ने बड़ी मेहनत से मिट्टी का घर बनाया है। अब उसमें पैसों के बल पर लाठी लेकर दबंग घुस आए हैं तो हम घर छोड़ कर थोड़ी भागेंगे।’ कुमार विश्वास ने कहा कि ये दो दबंग जो हमारे घर में घुस आए हैं इनसे निपटने का जुगाड़ किया जाएगा। कुमार विश्वास ने कहा काफी लंबे समय से पार्टी का शुद्धिकरण बाकी था अब इसे शुद्ध किया जाएगा।

आपको बता दें कि दिल्ली से तीन राज्यसभा उम्मीदवारों की लिस्ट में अपना नाम ना होने के बाद से ही कुमार विश्वास के सुर बगावती हो गए हैं। कुमार विश्वास खुलकर आम आदमी पार्टी के कन्वेनर और मुखिया अरविंद केजरीवाल की मुखालफत कर रहे हैं। कुमार विश्वास सार्वजनिक मंचों पर पार्टी के दोनों राज्यसभा के उम्मीदवार सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता को लेकर भी अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।

राजनीतिक गलियारे में इस बात की चर्चा ने जोर पकड़ लिया था कि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी से किनारा कर सकते हैं। हालांकि कुमार विश्वास के इस ताजा बयान के बाद ये माना जा सकता है कि कुमार विश्वास इतनी आसानी से आम आदमी पार्टी का दामन नहीं छोड़ेंगे।

 

Be the first to comment on "Video: अरविंद केजरीवाल से नाराज चल रहे कुमार विश्वास ने AAP छोड़ने को लेकर दिया बड़ा बयान"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*