BREAKING NEWS
post viewed 11 times

फैजाबाद में हत्या के गवाह की दबंगों ने काट डाली जुबान

11_01_2018-blood
रामस्वरूप ने चाकू से उसकी जबान काट डाली और कहा कि अब देखता हूं, जितेंद्र तिवारी की हत्या के मुकदमे में रामपदारथ के खिलाफ कैसे गवाही दोगे।

फैजाबाद-इनायतनगर थाना क्षेत्र में एक वर्ष पूर्व युवक की हत्या के प्रत्यक्षदर्शी गवाह की अभियुक्त सहित चार लोगों ने मिलकर जुबान काट डाली। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। युवक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।
पलिया प्रतापशाह गांव निवासी जनकराज सिंह उर्फ बैरिस्टर (38) गत नौ जनवरी को अपने गांव स्थित राजकीय नलकूप से गेहूं के खेत की सिंचाई कर रहा था कि रात करीब साढ़े दस बजे गांव के चार लोग पहुंच गए। रामपदारथ एवं रवि ने उसका हाथ पकड़ लिया और बलराम यादव ने उनका गला दबा दिया। इतने में रामस्वरूप ने चाकू से उसकी जबान काट डाली और कहा कि अब देखता हूं, जितेंद्र तिवारी की हत्या के मुकदमे में रामपदारथ के खिलाफ कैसे गवाही दोगे।

घटना के बाद चारो युवक मौके से फरार हो गए। घायल युवक चिल्लाता हुआ गांव की ओर भागा। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों एवं परिवारीजन ने आनन- फानन में घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। लगभग एक वर्ष पूर्व तहसीलकर्मी हरिश्चंद्र तिवारी के 30 वर्षीय बेटे जितेंद्र तिवारी की गोली मारकर हमलावरों ने हत्या कर दी थी। इस मामले में जनकराज गवाह था

Be the first to comment on "फैजाबाद में हत्या के गवाह की दबंगों ने काट डाली जुबान"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*