BREAKING NEWS
post viewed 76 times

झारखंड के पूर्व मंत्री के बेटे की सड़क हादसे में मौत, धोनी का था फैन

minister-son

झारखंड के एक पूर्व विधायक के बेटे की तड़के दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के वसंतकुंज में एक कार हादसे में मौत हो गई…

झारखंड के एक पूर्व विधायक के बेटे की तड़के दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के वसंतकुंज में एक कार हादसे में मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि रात करीब एक बजे सड़क हादसे में स्वर्णिम शंकर की मौत हो गई. वह कार से अंधेरिया मोड़ से महिपालपुर जा रहे थे. हादसे के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। स्वर्णिम शंकर झारखंड के पूर्व विधायक मणिशंकर के बेटे थे.

पुलिस को संदेह है कि कार तेज गति से चलायी जा रही थी और ड्राइवर उस पर से अपना नियंत्रण खो बैठा. स्वर्णिम के पिता झारखंड प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष भी रह चुके हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्वर्णिम की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई थी और करीब दो फीट ऊंचे फुटपाथ को तोड़ते हुए पत्थरों से टकरा गई. कार करीब 15 फीट हवा में उछली और झाड़ियों में जा घुसी.

स्वर्णिम के फेसबुक अकाउंट पर अपलोड फोटो देखकर उसके पार्टी लवर होने की बात सामने आई है. एक तस्वीर धोनी के साथ भी है, जिसे देखकर क्रिकेट और माही के प्रति उसकी दिवानगी भी जाहिर हो रही है.

भीषण हादसा देख मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस स्वर्णिम को वसंत कुंज स्थित स्पाइनल इंजरी सेंटर लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. दक्षिणी-पश्चिमी दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त ने बताया कि स्वर्णिम प्रीत विहार के नीति अपार्टमेंट में अपने पिता मणिशंकर, मां और बहन के साथ रहता था. उन्होंने बताया कि बुधवार की शाम ही स्वर्णिम कुछ दोस्तों के साथ वसंत कुंज स्थित मॉल में पार्टी करने गया था. रात करीब एक बजे वह महिपालपुर सीएनजी पंप के रास्ते अपने घर को जा रहा था. तभी उसकी तेज रफ्तार हुंडई एसेंट कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई.

स्वर्णिम की कार में लालबत्ती भी रखी हुई थी. यह लाल बत्ती व एसेंट कार स्वर्णिम के पिता मणिशंकर की ही है. स्वर्णिम ने सिर्फ 2 साल पहले ही इसे चलाना सीखा था. सूत्र बता रहे हैं कि स्वर्णिम वसंत कुंज के जिस मॉल में दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था, वहां मूल पहचान पत्र नहीं होने के कारण उसे पब में प्रवेश करने की अनुमति नहीं मिल पाई थी. रात करीब एक बजे वह अकेला कार से घर के लिए निकला था, तभी हादसा हो गया.

Be the first to comment on "झारखंड के पूर्व मंत्री के बेटे की सड़क हादसे में मौत, धोनी का था फैन"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*