BREAKING NEWS
post viewed 57 times

ग्रेटर नोएडा में राष्ट्रीय युवा महोत्सव का सीएम योगी ने किया उद्घाटन

4126021a-38e6-4f35-96c7-2aca27004b1c

ग्रेटर नोएडा में आज सीएम योगी आदित्यनाथ सुबह युवा महोत्सव का उद्घाटन करने पहुंचे. गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी में 22वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन आज हुआ. इंडोर स्टेडियम में सीएम उद्घाटन किया. गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में आज से महोत्सव शुरू हो रहा है.  सीएम योगी मंच पर पहुंचे तो पूरे स्टेडियम में घूम कर युवाओं का उत्साह बढ़ाया. यहाँ युवाओं के बीच में सीएम योगी का जबरदस्त क्रेज़ देखने को मिल रहा है.

युवा महोत्सव में सीएम योगी का क्रेज

युवा महोत्सव का उद्घाटन करने के बाद सीएम ने संबोधन शुरू किया. उन्होंने कहा कि एक ऐसा भारत 2022 तक बनाना है जिसमे आतंकवाद,गंदगी का नामोनिशान मिटाना है. 3 वर्षो में जो योजनाएं लागू हुई उन सभी योजनाओं से नवजवान आगे बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि राम कृष्ण की प्रतिमूर्ति है स्वामी विवेका नंन्द. स्वामी विवेकानंद के चिंतन को आज पीएम साकार कर रहे हैं. युवाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश का भविष्य आप हैं और आप देश को बेहतर बनाने में योगदान दें. सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है.

पीएम मोदी की वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग

वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग शुरू होते ही पीएम मोदी का स्वागत जोरदार अंदाज में किया गया. युवाओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा था. पीएम मोदी ने स्वामी विवेकानंद के आदर्शों और विचारों को आत्मसात करने और उनको अपने जीवन में उतारने की सलाह दी. साथ ही उन्होंने इसरो द्वारा PSLV C-40 के लाँच पर बधाई दी.

अंधविश्वास तोड़ दूसरी बार नोएडा पहुंचे सीएम

सीएम योगी आज सुबह आज ग्रेटर नोएडा दौरा पर हैं. गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में 4 दिवसीय 22वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्धघाटन किया. देश भर से 3500 युवा हिस्सा ले रहे हैं. नोएडा का अंधविश्वास तोड़ने के तौर पर देखा जा रहा है. इससे पहले वह 25 दिसंबर को आए थे. जब पीएम मोदी ने मजेंटा लाइन का उद्घाटन किया. दरअसल, इस तरह का मिथ है कि जो भी तत्काली मुख्यमंत्री जिले के शहर नोएडा में आता है, उसकी कुर्सी चली जाती है.

Be the first to comment on "ग्रेटर नोएडा में राष्ट्रीय युवा महोत्सव का सीएम योगी ने किया उद्घाटन"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*