BREAKING NEWS
post viewed 36 times

उधर नेतन्याहू से गले मिल रहे थे मोदी… इधर कांग्रेस ने ट्वीट कर उड़ाया मजाक

modi_hug_3_1515927657_618x347

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू रविवार को अपने छह दिवसीय दौरे पर भारत पहुंच गए. उनके साथ उनकी पत्नी सारा नेतन्याहू भी इस दौरे पर आई हैं. दोनों विदेशी मेहमानों के दिल्ली पहुंचने पर उनकी आगवानी भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी ने की.

मोदी ने नेतन्याहू के गले लगकर और एक ट्वीट के जरिए उनका स्वागत किया. इजरायली पीएम ने भी मोदी के गर्मजोशी से स्वागत पर उनका शुक्रिया अदा किया.

हालांकि प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस ने इस मौके पर पीएम मोदी का मजाक बनाते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है. इस ट्वीट में लिखा गया है कि इजरायली पीएम नेतन्याहू भारत पहुंचे हैं और उम्मीद हैं कि हमें मोदी जी के हग्स (गले लगना) देखने को मिलेंगे.

इसके अलावा इस वीडियो में तुर्की राष्ट्रपति एरडोगन, पूर्व फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद, इजरायली पीएम नेतन्याहू, अबू धाबी के राजकुमार मोहम्मद बिन जायेद, जापानी पीएम आबे, मेक्सिकन राष्ट्रपति एनरिक पेना, फ्रांसीसी राष्ट्रपति मैक्रोन को मोदी को हग करते हुए दिखाया गया है.

इनमें से कुछ मौकों पर भारतीय पीएम और अंतरराष्ट्रीय नेताओं के हाथ मिलाने या गले मिलने के दौरान कंफ्यूजन की स्थिति बन गई थी. कांग्रेस ने इसी को निशाना बनाते हुए यह वीडियो ट्वीट किया है.

कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए इस ट्वीट में कहा गया है कि अब मोदी की ‘हगप्लोमैसी’ का ज्यादा इंतजार नहीं हो रहा है.

कांग्रेस के इस वीडियो पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, भारत के प्रमुख विपक्षी दल से ऐसे ट्वीट की उम्मीद नहीं थी. वह भी ऐसे समय पर जब सम्मानित विदेशी पीएम भारत पहुंचे ही हैं. कांग्रेस के अध्यक्ष प्यार से दिल जीतने की केवल बातें करते हैं, जबकि असल में यह काम भारतीय पीएम कर रहे हैं. वह दुनिया को प्यार से जीत रहे हैं.

 

Be the first to comment on "उधर नेतन्याहू से गले मिल रहे थे मोदी… इधर कांग्रेस ने ट्वीट कर उड़ाया मजाक"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*