BREAKING NEWS
post viewed 45 times

सरकार ने जेल में पहुंचाने के लिए ब्ल्यू प्रिंट तैयार किया है,पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का दावा,

16_01_2018-hardik16
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने मीडिया को भेजे एक संदेश में कहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले सरकार न्हें जेल में धकेलना चाहती है।

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान एक समारोह में राजनीतिक भाषण देने के मामले में जिला प्रशासन ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल व एक अन्य के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उधर हार्दिक ने सरकार व पुलिस पर उनके खिलाफ छोटे छोटे मामले दर्ज कर राजद्रोह मामले में उनकी जमानत रद्द कराने की साजिश का आरोप लगाया है।

जामनगर ग्रामीण सब डिविजनल मजिस्ट्रेट आर के पटेल की ओर से दर्ज शिकायत में बताया गया है कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने नवंबर 2017 में जामनगर के धुतरपुरा गांव में शिक्षा व किसान कल्याण के लिए एक समारोह की इजाजत मांगी थी लेकिन इस सभा में हार्दिक ने राजनीतिक भाषण दिए। जिला प्रशासन का आरोप है कि हार्दिक के साथी अंकित डाडिया ने 4 नवंबर के इस समारोह की मंजूरी ली थी लेकिन इसका राजनीतिक उपयोग करने के लिए इन दोनों के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने गुजरात पुलिस एक्ट की धारा 36 ए, 72 2 तथा 134 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने स्थानीय मीडिया को भेजे एक संदेश में कहा है कि विधानसभा चुनाव में पाटीदार आंदोलन के चलते भाजपा की सीटें घट गई इसलिए आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले सरकार व प्रशासन उन्हें जेल में धकेलना चाहती है। हार्दिक ने कहा कि गृह मंत्रालय ने उन्हें वापस जेल में पहुंचाने के लिए एक ब्ल्यू प्रिंट तैयार किया है जिसके तहत राज्य के विविध गांव व शहरों में उनके खिलाफ छोटे छोटे मामले दर्ज कराए जाकर इनकी रिपोर्ट हाईकोर्ट को सौंपकर यह दावा किया जाएगा कि राजद्रोह के मामले में जमानत की शर्त का हार्दिक लगातार उल्लंघन कर रहा है। हार्दिक ने आरोप लगाया है कि सरकार ने अभी तक उनके खिलाफ आधा दर्जन मामले दर्ज किए हैं, इनके अलावा जहां-जहां रैली सभा की वहां भी मामले दर्ज कर उन्हें रोकने का प्रयास किया जाएगा तथा अपराध शाखा के जरिए राजद्रोह मामले में मजबूत साक्ष्य जुटाकर उच्च न्यायालय के समक्ष रखे जाएंगे उन्हें वापस जेल भेजकर आगामी लोकसभा चुनाव में पाटीदार आंदोलन के असर को कम किया जा सके।

Be the first to comment on "सरकार ने जेल में पहुंचाने के लिए ब्ल्यू प्रिंट तैयार किया है,पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का दावा,"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*