BREAKING NEWS
post viewed 48 times

अशोक गहलोत को सोशल मीडिया पर मिली धमकी, धमकाने वाले ने हमले के ल‍िए 10 लाख का इनाम रखा

Ashok-gehlot

धमकी देने वाले शख्‍स ने गेहलोत के घर पर हमला करने वाले को 10 लाख रुपए का इनाम देने की बात कही है.

जयपुर: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत को सोशल मीडिया पर धमकी मिली है. पूर्व सीएम गहलोत को ट्विटर पर शांति की अपील किए जाने पर मंगलवार को धमकी मिली है. इसमें धमकी देने वाले शख्‍स ने गेहलोत के घर पर हमला करने वाले को 10 लाख रुपए का इनाम देने की बात कही है.

पुलिस ने बताया कि धमकी देने वाले व्यक्ति ने सोशल मीडिया के जरिये कहा है कि जो भी व्यक्ति अशोक गहलोत के घर हमला करेगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा.

भारत बंद के आह्वान से एक दिन पूर्व गहलोत ने अपने ट्विटर के जरिए लोगों से शांति ओर सौहार्द बनाये रखने की अपील की थी. पूर्व सीएम ने ट्विटर के जरिए कहा था, ”मैं लोगों से अपील करता हूं कि अफवाहों पर ध्यान न दे, लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है.” उनके ट्वीट के जवाब में एक व्यक्ति ने लिखा, ”जो भी व्यक्ति अशोक गहलोत के घर पर हमला करेगा उसे 10 लाख का इनाम दिया जाएगा.”

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में जयपुर पुलिस आयुक्त कार्यालय में एक शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें सोशल मीडिया पर धमकी पोस्ट करने वाले व्यक्ति के खिलाफ जांच की मांग की गई है. पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर दिए गए भारत बंद का प्रदेश में आशिंक असर रहा. जयपुर में दिन में सभी दुकाने बंद रही और किसी भी स्थान से कोई अप्रिय घटना की जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. मोबाइल इंटरनेट सेवाएं दिन में बंद रही और एहतियात के तौर पर निषेधाज्ञा जारी रही.

Be the first to comment on "अशोक गहलोत को सोशल मीडिया पर मिली धमकी, धमकाने वाले ने हमले के ल‍िए 10 लाख का इनाम रखा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*