BREAKING NEWS
post viewed 74 times

आंबेडकर की मूर्ति पर बीजेपी नेताओं को माला चढ़ाने से मेवाणी समर्थकों ने रोका, बरपा हंगामा

224314-untitled-1

मेवाणी के समर्थकों का कहना था कि वह बीजेपी नेताओं को आंबेडर की मूर्ति पर माला नहीं चढ़ान देंगे, जिसके बाद दोनों गुटों के बीच झड़प शुरु हो गई.

 अहमदाबाद : आंबेडकर जयंती के मौके पर देशभर में संविधान निर्माता बाबा साहेब आबंडेकर को याद किया जा रहा है. गुजरात के अहमदाबाद में आंबेडकर को याद करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम के दौरान निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी के समर्थक और बीजेपी नेताओं के बीच झड़प हो गई. इस दौरान काफी हंगामा भी हुआ.

मेवाणी के समर्थकों ने बीजेपी नेताओं को रोका
रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी सांसद किरीट सोलंकी और बीजेपी के अन्य नेता अहमदाबाद में बाबासाहब की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे. वहां बाबासाहब की प्रतिमा पर फूल-माला चढ़ाने के लिए बीजेपी नेता जैसे ही आगे बढ़े, मेवाणी के समर्थकों ने उन्हें रोक लिया. मेवाणी के समर्थकों का कहना था कि वह बीजेपी नेताओं को आंबेडर की मूर्ति पर माला नहीं चढ़ान देंगे, जिसके बाद दोनों गुटों के बीच झड़प शुरु हो गई.

दोनों गुटों के बीच हुई मारपीट 
रिपोर्ट्स के मुताबिक झड़प के दौरान दोनों गुटों के बीच मारपीट की नौबत तक आई. इसी बीच कुछ लोगों ने बीजेपी तो कुछ ने मेवाणी के समर्थन में नारेबाजी शुरू कर दी. उल्लेखनीय है कि गुजरात में पिछले काफी समय से दलित संगठन बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. जिग्नेश मेवाणी भी दलित समुदाय से आते हैं और उन्होंने विधानसभा चुनावों में वडगाम चुनाव जीता था और विधायक बनें थे.

Be the first to comment on "आंबेडकर की मूर्ति पर बीजेपी नेताओं को माला चढ़ाने से मेवाणी समर्थकों ने रोका, बरपा हंगामा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*