BREAKING NEWS
post viewed 62 times

सैमसन की तूफानी बल्लेबाजी के सामने बैंगलोर के गेंदबाज पस्त

Sanju-Samson (1)

राजस्थान ने बैंगलोर को 218 रन का लक्ष्य दिया.

 नई दिल्ली: इंडियन टी-20 लीग में बैंगलोर और राजस्थान के बीच खेले जा रहे मैच में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 218 रन का लक्ष्य दिया है. एम. चिन्नास्वामी स्टेडिमयम में खेले जा रहे इस मुकाबले में राजस्थान की तरफ से बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए संजू सैमसन ने नाबाद 92 रन बनाए. वहीं बैंगलोर की ओर से गेंदबाजी करते हुए युजवेन्द्र चहल ने 2 विकेट झटके.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान के लिए कप्तान अजिंक्य रहाणे और डी आर्क शॉर्ट ओपनिंग करने आए. इस दौरान शॉर्ट महज 11 रन बनाकर चहल की गेंद पर आउट हो गए. इनके बाद कप्तान अजिंक्य रहाणे 20 गेंदों में 6 चौकों और 1 छक्के की मदद से 36 रन बनाकर क्रिस वॉक्स की गेंद पर पवेलियन लौटे. वहीं बेन स्टोक्स 27 रन बनाकर और जोस बटलर 14 गेंदों में 23 रन बनाकर आउट हुए.

इस पारी के दौरान राजस्थान के प्रतिभाशाली खिलाड़ी संजू सैमसन ने कमान संभाले रखी. उन्होंने 45 गेंदों का सामना करते हुए 10 छक्कों और 2 चौकों की मदद से नाबाद 92 रन बनाए. सैमसन की इस खतरनाक बल्लेबाजी की वजह से राजस्थान ने 200 का स्कोर क्रॉस किया. वहीं दूसरे छोर पर राहुल त्रिपाठी 5 गेंदों में 1 चौके और 1 छक्के की मदद से 14 रन बनाकर नाबाद रहे.

बैंगलोर की ओर से गेंदबाजी करते हुए चहल ने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट लिए. वहीं क्रिस वॉक्स ने भी 2 विकेट अपने नाम किए. लेकिन वॉक्स थोड़े महंगे साबित हुए. उन्होंने 4 ओवर में 47 रन दिए. टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने 4 ओवर में 59 रन दिए. उमेश इस पारी के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए. वॉशिंगटन सुंदर ने 4 ओवर में 30 रन दिए. हालांकि एक भी विकेट नहीं ले पाए. इसके अलावा पवन नेगी को कप्तान विराट कोहली ने एक ही ओवर दिया, जिसमें उन्होंने 13 रन दे डाले.

Be the first to comment on "सैमसन की तूफानी बल्लेबाजी के सामने बैंगलोर के गेंदबाज पस्त"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*