BREAKING NEWS
post viewed 119 times

दोस्‍तों के सामने परोस दी बेटी की इज्जत, फिर खुद भी किया गैंगरेप

gangrape

एक पिता ने दोस्तों को अपनी बेटी सौंप दी. दोस्तों ने बेटी के साथ गैंगरेप किया और बाद में पिता ने भी कथित रूप से अपनी बेटी के साथ दुराचार किया.

 लखनऊ: यूपी के सीतापुर जिले में इंसानियत को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने दोस्तों को अपनी बेटी सौंप दी. दोस्तों ने बेटी के साथ गैंगरेप किया और बाद में पिता ने भी कथित रूप से अपनी बेटी के साथ दुराचार किया. मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता की उम्र 50 साल है. वह 15 अप्रैल को कमालपुर के मेले में गया था. वहां से लौटने पर उसने अपने दोस्त हिस्ट्रीशीटर मान सिंह को घर पर बुलाया. घर पर आरोपी पिता ने अपनी बेटी (35) को मान सिंह के साथ बाइक पर जाने के लिए बोला. इसके बाद मान सिंह उसे लेकर अपने एक दूसरे दोस्त मेराज के घर पहुंचा.

18 घंटे तक बनाकर रखा बंधक
पीड़िता का आरोप है कि मेराज के घर में उन तीनों ने मिलकर उसका गैंगरेप किया. मेराज के घर पर उसे 18 घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया. वहां से उसे सोमवार की शाम को छोड़ा गया. घर आकर उसने मां को पूरी बात बताई, जिसके बाद उन लोगों ने थाने में जाकर एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने बताया कि एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने मेराज को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पीड़िता के पिता और मान सिंह को अभी नहीं पकड़ा जा सका है. कमालपुर एसएचओ संजीत सोनकर ने बताया कि मेराज कमालपुर में एक क्लिनिक चलाता है. उसने दावा किया कि वह एक डॉक्टर है लेकिन वह उसकी डिग्री नहीं दिखा सका. घटना के दिन मेराज के परिजन घर से बाहर थे.

2017 में भी किया था बेटी से रेप
सीतापुर के एसपी सुरेशराव ए. कुलकर्णी ने बताया कि पीड़िता की शादी 16 साल पहले हुई थी, लेकिन शादी के दो साल बाद ही पति से विवाद के बाद वह घर वापस आ गई थी. नवंबर 2017 में भी उसके पिता पर पीड़िता ने रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद उसे गांव से निकाल दिया गया था. एसपी ने बताया कि 2017 में गांव के लोगों ने पंचायत बुलाई थी और पीड़िता के पिता को गिरफ्तार करवाया था. उसे इसी साल फरवरी में जमानत मिली थी. पीड़िता अपने 14 वर्षीय बेटे के साथ अलग रहती है.

SHAREShare on Facebook0Share on Google+0Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn0

Be the first to comment on "दोस्‍तों के सामने परोस दी बेटी की इज्जत, फिर खुद भी किया गैंगरेप"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*