BREAKING NEWS
post viewed 97 times

पीड़िता को लेकर लखनऊ पहुंची सीबीआई, विधायक से होगा ‘सामना’

unnao_rape

सीबीआई आज सुबह ही पीडि़ता और उसकी मां और चाचा को लेकर लखनऊ पहुंची है.

लखनऊ: उन्‍नाव रेप केस मामले में आज (गुरुवार) सीबीआई पीडि़ता और विधायक का आमना-सामना कर सकती है. सीबीआई आज सुबह ही पीडि़ता और उसकी मां और चाचा को लेकर लखनऊ पहुंची है. उधर, मामले में विधायक का नार्को टेस्‍ट कराया जा सकता है, क्‍योंकि विधायक ने अपने को बेकसूर बताते हुए सीबीआई से मौखिक रूप से नार्को टेस्‍ट कराए जाने की हामी भर दी है. हालांकि पूरे मामले को लेकर सीबीआई ने किसी तरह की जानकारी दी है.

HIGHLIGHTS
  • उन्‍नाव रेप केस की 13 अप्रैल से जांच कर रही है सीबीआई की टीम

  • विधायक ने खुद को बताया बेकसूर, कहा- करा लो मेरा नार्को टेस्‍ट

  • सीबीआई को दो मई को हाईकोर्ट में देनी है प्र‍गति रिपोर्ट

उन्‍नाव रेप केस मामले में सीबीआई 13 अप्रैल से जांच कर रही है. इस क्रम में सीबीआई ने अभी तक पीडि़ता, उसके घरवालों और विधायक ने बयान दर्ज किए हैं. बीते दिनों सीबीआई पीडि़ता को लेकर उसके गांव भी गई थी. पीडि़ता की मां और दादी को भी बुधवार को सीबीआई की टीम गांव से डाक बंगले पर ले आई है.यहां पर पीडि़ता के पिता की हत्‍या के मामले में जांच कर डेमो तैयार किया गया था. सीबीआई टीम ने शाम को पीड़िता के पिता पर हमला करने वाले पांचों आरोपियों को गांव लेकर पहुंची थी. अभी तक सीबीआई पीड़िता को तीन बार लखनऊ ले जा चुकी है. गुरुवार को कहा जा रहा है कि पीड़िता और विधायक को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ की जाएगी. मामले में गिरफ्तारी के बाद से अभी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उनके गांव नहीं लाया जा सका है. रिमांड को आज मिलाकर 3 दिन बचे हैं. सीबीआई को मामले में दो मई को हाईकोर्ट के समक्ष प्रस्तुत होकर प्रगति रिपोर्ट देना है.

विधायक का हो सकता है नार्को टेस्‍ट
उन्नाव रेप केस की जांच कर रही सीबीआई के सामने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने खुद को बेकसूर बताया. इस दौरान विधायक ने अपना नार्को टेस्‍ट कराने की बात कही. ऐसे में सीबीआई चाहे तो विधायक का नार्को टेस्‍ट भी करवा सकती है. हालांकि इसको लेकर विधायक की ओर से कोई लिखित हामी नहीं भरी गई है. नार्को टेस्‍ट के लिए विधायक ने स्‍वयं ही मौखिक रूप से हां किया है. उधर, सीबीआई ने भी नार्को टेस्‍ट कराए जाने को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

Be the first to comment on "पीड़िता को लेकर लखनऊ पहुंची सीबीआई, विधायक से होगा ‘सामना’"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*