BREAKING NEWS
post viewed 117 times

गिड़गिड़ाता रहा बुजुर्ग, कलयुगी बेटे को फिर भी नहीं आया रहम, रस्सी से बांध चप्पलों से पीटा

kushinagar-gorakhpur

यूपी के कुशीनगर में मानवता शर्मसार हो गई. एक बेटे ने अपने पिता के रस्सी से हाथ-पैर बांधे और चप्पलों से पिटाई की.

गोरखपुर: यूपी के कुशीनगर में मानवता शर्मसार हो गई. एक बेटे ने अपने पिता के रस्सी से हाथ-पैर बांधे और चप्पलों से पिटाई की. पिता को मंदबुद्धि बताया जा रहा है. घटना के वायरल हुए विडियो में पिता बेटे से रहम की भीख मांगते दिख रहा है, लेकिन उसे दया नहीं आई. घटना को देख कई लोग इसका विडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने मदद नहीं की.

HIGHLIGHTS

  • बेटे से रहम की भीख मांगता रहा बाप

  • फिर भी सबके सामने बेटा करता रहा पिटाई

  • लोग देखते रहे, किसी ने नहीं की मदद

हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता रहा बुजुर्ग
मामला कुशीनगर के नौका टोला इलाके में नुरूल इस्लाम उर्फ हत्थू सपरिवार रहते हैं. बढ़ती उम्र की वजह से अब उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं रहती. इसी वजह से उनके बेटे ने उन्हें घर से निकाल दिया था. बताया जा रहा है कि मंगलवार (24 अप्रैल) को भी बुजुर्ग अपने घर वापस आ गया था. बेटे ने जैसे ही अपने पिता को देखा, तो उसने गालियां देना शुरू कर दिया. इस पर पिता ने उसकी ओर पत्थर फेंक दिए. इससे गुस्साए बेटे ने पिता पर हमला बोल दिया.

गुस्से में पिता को पीटा
पिता का इस तरह विरोध जताना, बुजुर्ग के बेटे को नहीं भाया. गुस्से में उसने अपने पिता के हाथ-पैर को रस्सियों को बांध दिया और घसीटते हुए अपने पिता को पेड़ के पास ले गया और वहां जमकर पिटाई की. हंगामा बढ़ता देख किसी पड़ोसी ने आरोपी बेटे की इस हरकत के बारे में पुलिस को सूचित किया. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बाप-बेटे को थाने ले गई. हालांकि बुजुर्ग के दोनों बेटों को पुलिस ने कुछ देर बाद ही छोड़ दिया

Be the first to comment on "गिड़गिड़ाता रहा बुजुर्ग, कलयुगी बेटे को फिर भी नहीं आया रहम, रस्सी से बांध चप्पलों से पीटा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*