BREAKING NEWS
post viewed 39 times

अवैध निर्माण हटाने पहुंची महिला अफसर को होटल मालिक ने मारी गोली, मौत

hp_hotel_murder__1525178134_618x347

सुरेन्द्र कुमार

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक होटल के मालिक ने एक महिला अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी. महिला अधिकारी उस होटल का अवैध निर्माण ढहाने गई थीं. इसी दौरान होटल मालिक ने उस अधिकारी पर हमला कर दिया. इस हमले में एक मजदूर को भी गोली लगी, जिसे उपचार के लिए हायर सेंटर रैफर किया गया है.

हत्या की ये सनसनीखेज वारदात सोलन जिले के कसौली की है. दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने बीती 17 अप्रैल को कसौली जिले में मौजूद होटलों में किए गए अवैध निर्माण को दो हफ्ते के भीतर हटाने का फरमान सुनाया था. इसी आदेश के चलते टाउन एंड कंट्री प्लानिंग ऑफिसर शैल बाला अपनी टीम के साथ एक होटल से अवैध निर्माण हटाने गई थीं.hp_hotel_murder__1525178134_618x347

टीम ने पाया कि कसौली में नारायणी होटल के बाहर बड़ा अवैध निर्माण किया गया था. जब महिला अधिकारी शैलबाला और उनकी टीम अवैध निर्माण हटाने पहुंचीं तो वहां होटल के स्टाफ और मालिक से उनकी कहासुनी होने लगी. इसी दौरान होटल का मालिक विजय ठाकुर अपना आपा खो बैठा और उसने महिला अधिकारी पर फायरिंग कर दी.

इस हमले में महिला अधिकारी को दो गोलियां लगीं. जिससे शैल बाला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि वहां मौजूद एक मजदूर भी गोली लगने से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए स्थानीय डॉक्टरों ने चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया.

सोलन जिले के पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने बताया कि हत्यारोपी होटल मालिक विजय ठाकुर वारदात के बाद से फरार है. पुलिस जल्द उसे गिरफ्तार कर लेगी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. महिला अधिकारी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Be the first to comment on "अवैध निर्माण हटाने पहुंची महिला अफसर को होटल मालिक ने मारी गोली, मौत"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*